×

2022 KTM RC200: बजाज की दमदार स्पोर्ट्स बाइक का सेकंड जेनरेशन मॉडल लॉन्च, नहीं बढ़ी कीमत

'

बाइक न्यूज़ डेस्क- देश की प्रमुख दोपहिया निर्माता बजाज ऑटो ने बुधवार को घरेलू बाजार में दूसरी पीढ़ी की नई आरसी200 स्पोर्ट्स बाइक लॉन्च करने की घोषणा की। बजाज ने नई RC200 की दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत 2,08,717 रुपये रखी है। इसका मतलब है कि कंपनी ने नई बाइक की कीमत में कोई बढ़ोतरी नहीं की है और यह पुराने मॉडल की तरह ही है। कंपनी ने यह भी घोषणा की है कि नई दूसरी पीढ़ी की RC200 बाइक की कीमत जल्दी है और जल्द ही इसके बढ़ने की उम्मीद है।

'

2022 केटीएम आरसी सीरीज में बड़े बदलाव हुए हैं। नई बाइक में नई चेसिस, बेहतर एर्गोनॉमिक्स और प्रदर्शन, अप-टू-डेट इलेक्ट्रॉनिक्स और ग्रांड प्रिक्स प्रेरित शैली मिलती है। जो इस बाइक को पिछले मॉडल से काफी बेहतर बनाती है।कंपनी ने भारतीय बाजार में सभी केटीएम शोरूम में नई आरसी 200 के लिए बुकिंग शुरू कर दी है। ऑस्ट्रियाई बाइक निर्माता ने नई बाइक का उत्पादन भी शुरू कर दिया है, जिसके जल्द ही शोरूम तक पहुंचने की उम्मीद है। KTM RC 200 में कई नए फीचर्स शामिल हैं। कुछ अहम खासियतों की बात करें तो ये फीचर नई अपडेटेड RC 200 बाइक में उपलब्ध हैं।

'

KTM RC 200 सेकेंड जेनरेशन के भारतीय वर्जन में बिल्कुल नया फुल LED हेडलैंप यूनिट मिलता है। बजाज ऑटो लिमिटेड के प्रो-बाइकिंग बिजनेस यूनिट के अध्यक्ष सुमित नारंग ने नई आरसी200 को लॉन्च करते हुए कहा, “केटीएम आरसी बाइक उनकी तकनीक के साथ एक रेस मशीन है और मोटोजीपी रेसर-केटीएम आरसी16 से प्रेरित प्रतीत होती है। . "

Share this story