Samachar Nama
×

2022 Ford Ranger पिक-अप ट्रक का ग्लोबल बाजार में हुआ खुलासा, जानें क्या किया है कंपनी ने अपडेट

'

कार न्यूज़ डेस्क - अमेरिकी वाहन निर्माता फोर्ड ने अपने रेंजर पिक-अप ट्रक के नवीनतम संस्करण का अनावरण किया है। नया 2022 फोर्ड रेंजर एक अद्यतन डिजाइन, बेहतर केबिन और बहुत सारी नई सुविधाओं, उपकरणों और प्रौद्योगिकी के साथ आता है। कंपनी अपनी बड़ी Ford F-150 और ब्रोंको रेंज से प्रेरित है। रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी अगले साल तक अपने सभी मौजूदा बाजारों में नई रेंजर की बिक्री शुरू कर देगी। चूंकि कंपनी ने भारत में अपने परिचालन को पूरी तरह से बंद कर दिया है और केवल सीबीयू इकाइयों की बिक्री की पुष्टि की है, यह देखना दिलचस्प होगा कि फोर्ड रेंजर भारत में लॉन्च होती है या नहीं।

'
नई फोर्ड रेंजर में किए गए बदलावों की बात करें तो इस पिक-अप ट्रक को नया डिजाइन दिया गया है। उनके फ्रंट फेस को बेहद बोल्ड रखा गया है. इसमें एक बड़ा रेडिएटर ग्रिल, सी-आकार के एलईडी डीआरएल और एक मस्कुलर दिखने वाला फ्रंट बम्पर है। साथ ही इसमें लगाई गई सिल्वर स्किड प्लेट 2022 फोर्ड रेंजर की ओवरऑल अपील को बढ़ाती है। फॉग लैंप के लिए आवास को काले रंग की थीम में टो हुक की तरह रखा गया है। हाई-सेट बोनट में बोल्ड क्रीज है, जो रेंजर के नए चेहरे से अच्छी तरह मेल खाता है।

'
 इसके अलावा 2022 फोर्ड रेंजर की चौड़ाई में भी 50 मिमी की वृद्धि की गई है। साइड प्रोफाइल की बात करें तो व्हील आर्च को अब ऊपर की ओर बढ़ा दिया गया है। रियर टेलगेट में भी सुधार किया गया है और इसे "रेंजर" बीजिंग नाम दिया गया है। बिस्तर तक आसान पहुंच के लिए रियर बंपर में एकीकृत चरण हैं। पुराने मॉडल की तरह नई फोर्ड रेंजर को कई केबिन और बेड लेंथ ऑप्शन में बेचा जाएगा। इसके अलावा, फोर्ड नई रेंजर के लिए लगभग 600 आधिकारिक एक्सेसरीज भी पेश करेगी।

Share this story