Samachar Nama
×

पानी में इन 4 चीजों को मिलाकर स्नान करने से बढ़ती है आयु, होती है खूब कमाई

www.samacharnama.com

ज्योतिष न्यूज़ डेस्क: स्नान करने से मन मस्तिष्क शुद्ध होता है और बीमारियां भी दूर रहती है ऐसे में हर किसी को रोजाना स्नान जरूर करना चाहिए। इससे ताजगी का एहसास होता है साथ ही मूड भी अच्छा बना रहता है। ऐसे में रोजाना सुबह उठकर स्नान जरूर करें

Vastu tips for bathing

साथ ही स्नान के पानी में कुछ चीजों को मिलाएं ऐसा करने से भाग्य चमक जाता है साथ ही खूब तरक्की मिलती है और आयु में भी वृद्धि होती है तो आज हम आपको अपने इस लेख द्वारा वास्तु अनुसार इन चीजों के बारे में बता रहे हैं तो आइए जानते हैं। 

Vastu tips for bathing

स्नान के पानी में मिलाएं ये चीजें—
वास्तु अनुसार गुरुवार के दिन पानी में हल्दी मिलाकर स्नान करने से कुंडली का बृहस्पति मजबूत हो जाता है और शुभ फल प्रदान करता है साथ ही भगवान विष्णु की कृपा प्राप्त होती है जिससे घर में सुख शांति बनी रहती है इसके अलावा जीवन में तरक्की की संभावनाएं भी बढ़ जाती है। पानी में चुटकी भर नमक मिलाकर स्नान करने से बुरी नजर नहीं लगती है इसके अलावा नकारात्मकता भी दूर हो जाती है साथ ही माता लक्ष्मी और भगवान कुबेर की कृपा से धन लाभ के योग बनते हैं और पैसों की समस्या दूर रहती है।

Vastu tips for bathing

हफ्ते में एक या दो बार नहाने के पानी में इलायची मिलाकर स्नान करने से जीवन में चल रही परेशानियां समाप्त हो जाती है इसके साथ ही बुरा वक्त भी खत्म होता है और खुशियों का आगमन होने लगता है और इच्छाएं पूरी होती हैं। अगर स्नान के पानी में दूध मिलाया जाए तो गंभीर रोगों से मुक्ति मिलती है और उम्र भी बढ़ जाती है। 

Vastu tips for bathing

Share this story