×

इन राशि वालों के लिए बेहद शुभ है गणेशोत्सव के 10 दिन, होगी पैसों की बरसात

rashi

ज्योतिष न्यूज़ डेस्क: कल यानी 10 सितंबर को घर घर में गणपति विराजने के साथ गणेश उत्सव की शुरुआत हो चुकी हैं गणपति के आगमन से लोगों के मन में उल्लास और उंमभ हैं अनंत चतुर्दशी तक अपने भक्तों के साथ रहते हुए श्री गणेश उन पर अपनी कृपा बरसाएंगे। इस दौरान कुछ ग्रह परिवर्तन भी हो रहे हैं जो सभी राशियों पर अपना ​प्रभाव दिखाएंगे।

rashi ज्योतिष गणना के मुताबिक गणेशोत्सव के ये दिन कुछ राशियों के लिए बहुत ही शुभ होने जा रहे हैं इस दौरान गणपति की कृपा से इन राशि वालों की तरक्की होगी और जीवन में नई खुशियां दस्तक देंगी, तो आज हम आपको उन्हीं भाग्यशाली राशियों के बारे में बता रहे हैं तो आइए जानते हैं। 

ganesh

वृषभ राशि के लोगों पर गणपति अगले नौ दिनों तक विशेष कृपा बरसाते हुए उन्हें ऐसी सौगात देंगे जो उन्हें लंबे वक्त तक खुशी देगी। आर्थिक तौर पर मजबूती आएगी। लंबे समय से रुका हुआ काम बनेगा। निवेश करने के लिए भी यह समय अच्छा रहेगा।  मिथुन राशि के लोगों के लिए भी यह समय अच्छा हैं करियर में बेहतरीन सफलता मिल सकती हैं उन्हें पद और धन दोनों प्राप्त होगा।

Some Hindi Poems on Lord Ganesha You Can Share on This Ganesh Chaturthi आर्थिक स्थिति अच्छी बनी रह सकती हैं परिवार में खुशियां आएंगी। वही सिंह राशि के लोगों के लिए यह समय करियर में अच्छा रहेगा। कामों में सफलता मिल सकती हैं कामों की तारीफ होगी। यह समय आर्थिक लाभ भी कराएगा। निवेश करने के लिए भी यह अच्छा बढ़िया रहेगा। वही कन्या राशि के लोगों के लिए यह समय पारिवारिक जीवन के लिहाज से बहुत अच्छा हैं। परिवार के साथ यादगार समय बिताएंगे। किसी धार्मिक कार्य में हिस्सा ले सकते हैं आर्थिक स्थिति भी अच्छी रहेगी। 

rashi

Share this story