×

शादी के बाद बदल जाती है इन लोगों की किस्मत, जानिए हथेली की कौन सी रेखाएं है जिम्मेदार

hath

ज्योतिष न्यूज़ डेस्क: हर किसी के जीवन में विवाह बहुत ही महत्वपूर्ण होता हैं शादी के बाद जिंदगी बदल जाती है ये तो सब जानते ही हैं मगर शादी के बाद किस्मत भी बदल जाती है ये बात कम ही लोगों को पता होती हैं हस्तरेखा शास्त्र के अनुसार कुछ लोगों के हाथों में ऐसी रेखाएं होती हैं जो बताती हैं कि उनकी किस्मत शादी के बाद चमकेगी। वे शादी के बाद तरक्की करेंगे, ढेर सारा धन भी कमाएंगे और ऊंचा पद हासिल करेंगे।

hath अक्सर ऐसे ही लोगों के लिए कहा जाता है कि उनकी सफलता के पीछे उनके जीवनसाथी का हाथ है क्योंकि वे शादी के बाद ही कोई बड़ी उपलब्धि हासिल करते हैं। हथेली में भाग्य रेखा, जीवन रेखा और मस्तिष्क रेखा मिलकर त्रिकोण की आकृति बनाएं तो यह कई लिहाज से शुभ होता हैं ऐसे लोगों को शादी के बाद अचानक ढेर सारा धन मिलता हैं और कुछ ही दिनों में इनकी जिंदगी पूरी तरह बदल जाती हैं ऐसे लोगों को बहुत अच्छा जीवनसाथी मिलता हैं जो उन्हें बेइंतहां प्रेम करता हैं और हर कदम पर साथ देता हैं। 

hath

सबसे छोटी उंगली के नीचे बुध पर्वत होता हैं यहां बनी रेखाएं अगर स्पष्ट हो तो व्यक्ति ​को विवाह के बाद ही तरक्की पैसा और खुशियां मिलती हैं। जिन जातकों के हाथ में भाग्य रेखा मणिबंध से निकलकर शनिपर्वत तक जाती हैं वे लोग शादी के बाद मालामाल हो जाते है।

hathमस्तिष्क रेखा से किसी रेखा का निकलकर शनि पर्वत तक जाना भी जातक की किस्मत शादी के बाद चमकने का संकेत देता हैं इन लोगों को भी अपनी मेहनत का फल शादी के बाद ही आर्थिक मजबूती के रूप में मिलता हैं। शुक्र पर्वत से किसी रेखा का शनि पर्वत तक जाना भी शुभ होता हैं ऐसे लोग शादी के बाद लग्जरी लाइफ जीते हैं। अगर भाग्य रेखा, मस्तिष्क रेखा और जीवन रेखा मिलकर M जैसी आकृति बनाएं तो ऐसे लोगों को विवाह के बाद बड़ी सफलता मिलती हैं। 

hath

Share this story