Samachar Nama
×

Numerology prediction यहां पढ़ें 10 जुलाई का लकी नंबर और शुभ रंग

www.samacharnama.com

ज्योतिष न्यूज़ डेस्क: ज्योतिषशास्त्र के अनुसार किसी भी व्यक्ति का शुभ अंक उस व्यक्ति के जन्मतिथि के अनुसार जाना जा सकता हैं जिसे हम मूलांक के रूप में जानते हैं मूलांक जन्मतिथि के अंकों के योग को कहा जाता हैं, तो आज हम आपको मूलांक के आधार पर बताने जा रहे हैं कि आप का आज का दिन कैसा होने वाला हैं तो आइए जानते हैं।

1. दिन आपके लिए मिश्रित रूप से फलदायक साबित होने वाला है काम काज में आने वाली दिक्कतें दूर हो सकती है किसी सामाजिक कार्यक्रम में आप शामिल होंगे। शुभ अंक 4, शुभ रंग लाल है। 

2. नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को आज खुशखबरी मिल सकती है दिन बढ़िया बना रहेगा। आर्थिक तौर पर मजबूती देखने को मिलेगी। मन की बात कह सकते हैं शुभ अंक 10, शुभ रंग फिरोजी है। 

3. पारिवारिक जीवन में किसी बात को लेकर तनाव बना रहेगा। धन हानि का सामना आपको करना पड़ सकता है वाहन सावधानी से चलाएं वरना दुर्घटना का शिकार हो सकते हैं शुभ अंक 1, शुभ रंग ग्रे है। 

4. कारोबार से जुड़े लोगों के लिए दिन बढ़िया होने वाला है प्रेमी के साथ वक्त गुजार सकते हैं अचानक धन लाभ के योग बन रहे है काम काज में कमी आएगी। शुभ अंक 17, शुभ रंग आसमानी है। 

5. कार्यक्षेत्र में आपको कुछ अधिक काम करना पड़ सकता है आज का दिन सामान्य बना रहेगा। विवाह के लिए रिश्ते आ सकते हैं दिन मिलाजुला परिणाम लाएगा। शुभ अंक 9, शुभ रंग हरा है। 

6. आर्थिक तौर पर आपको परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है सामाजिक कार्यों में बढ़ चढ़कर भाग आप ले सकते हैं दिन ठीक ठाक बना रहेगा। शुभ अंक 12, शुभ रंग केसरिया है। 

7. कारोबार में आपकी सक्रियता बढ़ सकती है परिवार में सहयोग की भावना होगी। आपके शत्रुओं की हार होगी। काम काज में आने वाली दिक्कतें दूर हो सकती हैं शुभ अंक 20, शुभ रंग गुलाबी है। 

8. आज का दिन उतार चढ़ाव से भरा होने वाला है कार्य के सिलसिले में छोटी मोटी यात्रााएं करने में आपको कामयाबी मिलेगी। परिवार और मित्रों का पूरा सहयोग प्राप्त होगा। शुभ अंक 3, शुभ रंग भूरा है। 

9. मान सम्मान में वृद्धि हो सकती है नौकरी में कोई अच्छा अवसर आपको मिलेगा बस आपको धैर्य से इंतजार करना होगा। लंबी दूरी की यात्रा आप पूरी कर सकते हैं शुभ अंक 17, शुभ रंग गोल्डन है। 

Share this story