×

Numerology prediction: यहां पढ़ें 15 सितंबर का लकी नंबर और शुभ रंग

num

ज्योतिष न्यूज़ डेस्क: ज्योतिषशास्त्र के अनुसार किसी भी व्यक्ति का शुभ अंक उस व्यक्ति के जन्मतिथि के अनुसार जाना जा सकता हैं जिसे हम मूलांक के रूप में जानते हैं मूलांक जन्मतिथि के अंकों के योग को कहा जाता हैं, तो आज हम आपको मूलांक के आधार पर बताने जा रहे हैं कि आप का आज का दिन कैसा होने वाला हैं तो आइए जानते हैं।

num1. आज का दिन आपके लिए बढ़िया बना रह सकता हैं काम काज पूरे हो सकते हैं आर्थिक परेशानियों से भी आपको छुटकारा मिल सकता हैं जीवनसाथी के साथ वक्त गुजार सकते हैं शुभ अंक 11, शुभ रंग हरा हैं। 

num2. आज घर परिवार में वातावरण तनावपूर्ण बना रहने की उम्मीद हैं प्रमोशन संबंधी रूपरेखा बनेगी। पति पत्नी में आपसी ​मेल जोल का वातावरण रहेगा। कार्य की अधिकता हो सकती हैं शुभ अंक 9, शुभ रंग गुलाबी हैं। 

num

3. आज का दिन आपके लिए ठीक ठाक होने वाला हैं काम काज के चक्कर में आपको यात्रा करनी पड़ सकती हैं नौकरी में थोडी परेशानी बढ़ सकती हैं परिवार का साथ प्राप्त होगा। शुभ अंक 5, शुभ रंग लेमन हैं।

num

4. आज का दिन आपके लिए सामान्य बना रह सकता हैं काम काज में तेजी आएगी। नौकरी से जुड़े लोगों को आज बदलाव देखने को मिल सकता हैं जीवनसाथी के साथ बाहर घूमने जा सकते हैं शुभ अंक 21, शुभ रंग भूरा हैं। 

num

5. मान सम्मान, यश कीर्ति में बढ़ोत्तरी हो सकती हैं खर्च की अधिकता बनी रह सकती हैं कारोबार से जुड़े लोगों को तरक्की के लिए अधिक प्रयास करना होगा। शुभ अंक 10, शुभ रंग सिल्वर हैं। 

num

6. आज का दिन आपके लिए मिलाजुला बना रह सकता हैं नौकरी में प्रमोशन के लिए आपको अधिक मेहनत करनी पड़ सकती हैं काम काज आज पूरे हो सकते हैं शुभ अंक 7, शुभ रंग नारंगी हैं। 

num

7. आज अचानक घूमने का कार्यक्रम बन सकता हैं धन का लेनदेन न करें। कोई महत्वपूर्ण कार्य इस समय आप कर सकते हैं घर में किसी नवीन वस्तु की खरीददारी कर सकते हैं शुभ अंक 12, शुभ रंग लाल हैं। 

num

8. आज का दिन आपके लिए ठीक ठाक रहने वाला हैं शत्रु या विरोधी आज आपके पीछे लगे हुए हैं यात्रा हो सकती हैं और महत्वपूर्ण व्यक्तियों से मुलाकात के योग हैं शुभ अंक 4, शुभ रंग नीला हैं। 

num

9. आज का दिन आपके लिए सामान्य बना रहेगा। संतान की ओर से कोई खुशखबरी मिल सकती हैं परिवार में सुख शांति का माहौल बना रह सकता हैं शुभ अंक 55, शुभ रंग फिरोजी हैं। 

Share this story