×

Numerology prediction: यहां पढ़ें 12 सितंबर का लकी नंबर और शुभ रंग

num

ज्योतिष न्यूज़ डेस्क: ज्योतिषशास्त्र के अनुसार किसी भी व्यक्ति का शुभ अंक उस व्यक्ति के जन्मतिथि के अनुसार जाना जा सकता हैं जिसे हम मूलांक के रूप में जानते हैं मूलांक जन्मतिथि के अंकों के योग को कहा जाता हैं, तो आज हम आपको मूलांक के आधार पर बताने जा रहे हैं कि आप का आज का दिन कैसा होने वाला हैं तो आइए जानते हैं।

num

1. आज का दिन ठीक ठाक रहने वाला हैं कार्यक्षेत्र में थोड़ा बदलाव आपको देखने को मिल सकता है। आर्थिक स्थिति सामान्य बनी रहेगी। धन लाभ हो सकता हैं शुभ अंक 9, शुभ रंग सफेद हैं। 

num

2.आज का दिन आपके लिए सामान्य से कम होने वाला किसी बात को लेकर चिंता बनी रहेगी। परिवार में अशांति का माहौल बना रह सकता है। अपने क्रोध पर काबू पाने की कोशिश करें। शुभ अंक 33, शुभ रंग लेमन हैं। 

num

3. आर्थिक रूप से आज का दिन सामान्य होने वाला है, योजनाएं विफल हो सकती हैं। संतान की चिंता बनी रहेगी। कार्य की अधिकता होगी। घर से जुड़ी चीजों की खरीदारी पूरी कर सकते हैं शुभ अंक 1, शुभ रंग हरा हैं। 

num

4. आज परिवार में किसी रिश्तेदार के साथ दुखद घटना घट सकती है यह सुनकर मन बड़ा अशांत सा रह सकता है। संतान की शिक्षा को लेकर मन में चिंता का अभाव बना रहेगा। शुभ अंक 10, शुभ रंग ग्रे हैं। 

num

5. आज का दिन सामान्य होने वाला हैं घरेलू कार्यों में आपका मन लगा रहेगा। जरूरतों को पूरा कर सकते हैं। माता-पिता की सेहत खराब हो सकती है धन खर्च अधिक होगा। शुभ अंक 6, शुभ रंग भूरा हैं। 

num

6. आज का दिन आपके लिए सामान्य बना रहेगा। आज बेवजह के वाद—विवाद से बचने की जरूरत है पूजा पाठ में समय बीतेगा। अपने विवेक से आप आने वाली सारी बाधाओं को दूर करने में सक्षम है। शुभ अंक 45, शुभ रंग लाल हैं। 

num

7. जीवनसाथी के साथ महत्वपूर्ण बातें शेयर कर सकते हैं आगे की योजना बन सकती हैं। कार्य क्षेत्र में आपको सफलता हासिल होगी। वाहन चलाते वक्त सावधानी बरतें। शुभ अंक 2, शुभ रंग काला हैं। 

num

8. आज का दिन ठीक-ठाक रहने वाला हैं जो लोग नौकरी की तलाश कर रहे थे उन्हें खुशखबरी मिल सकती है। आर्थिक स्थिति में उन्नति के योग्य है कार्य की अधिकता पूरे दिन बनी रह सकती हैं। शुभ अंक 22, शुभ रंग नीला हैं।

num9. आज का दिन सामान्य हैं आलस्य को खुद पर हावी ना होने दें बच्चों की पढ़ाई को लेकर चिंता होगी। ससुराल पक्ष से आपको धन का लाभ मिल सकता है खर्चों में वृद्धि होगी। शुभ अंक 4, शुभ रंग गोल्डन हैं। 

Share this story