×

सुबह-सुबह करें इन मंत्रों का जाप, धन से जुड़ी समस्त बाधाएं होंगी दूर

mantra

ज्योतिष न्यूज़ डेस्क: हिंदू धर्म में पूजा पाठ के साथ साथ मंत्र जाप को भी विशेष महत्व दिया जाता हैं वही हर व्यक्ति अपने जीवन में धन पाने की इच्छा रखता हैं धन कमाने की लालसा में वो बहुत मेहनत करता हैं लेकिन सफलता किसी किसी को प्राप्त होती हैं

mantra सही दिशा में अगर आप अपनी मेहनत को कर पा रहे हैं तो ये आपके जीवन में जल्द ही फलीभूत होती हैं अगर आप भी अपने जीवन में धन की कमी को झेल रहे हैं और धन कमाने की लालसा रखते हैं तो हम आपके लिए बहुत ही सरल और बेहतर उपाय लेकर आए हैं तो आइए जानते हैं। 

mantraइस उपाय को करने से आपके जीवन में जो भी धन की समस्या बनी हुई हैं वो जल्द ही दूर हो जाएगी आज हम आपको यहां अपने इस लेख में दस ऐसे नमस्कार मंत्रों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनका जाप अगर आपने नित्य दिन किया तो इससे आपकी सभी मनोकामनाएं पूरी होंगी साथ ही हर दिन सुबह इन मंत्रों का जाप करने से आपके जीवन में धन की जो भी तंगी है, वो समाप्त हो जाएगी। ऐसा भी संभव है कि आप अपार धन के स्वामी बन सकते हैं। 

mantraये है वो मंत्र जिनका जाप सुबह के समय करने से आपकी धन से जुड़ी परेशानियां दूर होंगी। 

ऊं धनाय नम:
धनाय नमो नम:
लक्ष्मी नमो नम:
लक्ष्मी नारायण नम:
नारायण नमो नम:
नारायण नम:
प्राप्ताय नम:
प्राप्ताय नमो नम:
लक्ष्मी नारायण नमो नम:

mantraहिंदू धर्म में मंत्रों का बहुत अधिक महत्व होता हैं मंत्रों को बहुत ही शक्तिशाली भी माना गया हैं मंत्रों के जाप की महिमा सभी हिंदू ग्रंथों में मिलती हैं धार्मिक मान्यताओं के मुताबिक संसार में व्यक्ति के साथ ऐसी कोई कठिनाई और पीड़ा नहीं है, जिसका निवारण मंत्रों के द्वारा न किया जा सकता हो। मंत्रों का जाप करने से आपकी मानसिक एकाग्रता बढ़ जाती हैं इनका जाप करने से मन में शुद्ध विचारों का आगमन होता हैं ये आपको बड़े बड़े लक्ष्यों को हासिल करने में सहायता भी करते हैं। 

mantra

Share this story