×

IPL के अगले सीजन में MI क्या इस खिलाड़ी को कर देगी बाहर, नाम जानकर चौंक जाएंगे

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।। आईपीएल 2022 में   मुंबई इंडियंस का    निराशजनक प्रदर्शन रहा है। मुंबई इंडियंस ने अपने खेले    14 मैचों में  से  10 के तहत हारकर  प्लेऑफ की दौड़ से  बाहर हो गई । मुंबई इंडियंस की टीम इस बार 8 अंकों के साथ प्वाइंट्स टेबल में सबसे नीचे रही थी।आईपीएल के 15 वें सीजन में शर्मनाक प्रदर्शन के बाद मुंबई इंडियंस कई  खिलाड़ियों को बाहर का रास्ता दिखा सकती है।

IPL 2022 क्या सच हो पाएगा Virat Kohli का ये बड़ा सपना, मंडरा रहा है संकट

 

मौजूदा सीजन के बाद मुंबई इंडियंस की टीम अगले आईपीएल सीजन में एक दिग्गज खिलाड़ी की छुट्टी कर सकती है ।  पूर्व भारतीय क्रिकेटर  और कमेंटेटटर आकाश चोपड़ा का कहना है  कि    मुंबई इंडियंस इस सीजन के  तहत कीरोन पोलार्ड को रिलीज कर सकती है ।मुंबई  इंडियंस ने  आईपीएल 2022 के लिए   बड़े  भरोसे  के साथ कीरोन पोलार्ड  को रिटेन  किया था ।

IPL 2022 RCB vs RR Qualifier 2  के तहत इन 5 खिलाड़ियों पर रहेंगी सबकी नजरें

कीरोन पोलार्ड   को रिटेन करने  के चक्कर में मुंबई इंडियंस की टीम ने हार्दिक पांड्या जैसे विस्फोटक ऑलराउंडर को रिलीज कर दिया।माना जा रहा है कि  कीरोन पोलार्ड पर दांव लगाना मुंबई  इंडियंस की सबसे बड़ी गलती साबित हुई।

IPL 2022 RCB vs RR Qualifier 2 जानिए हाईवोल्टेज मैच को कब-कहां और किस चैनल पर देख पाएंगे Live

कीरोन पोलार्ड    आईपीएल 2022 में  मुंबई  इंडियंस के लिए 11 मैचों में केवल   144 रन ही बना पाए, जिसके बाद   अंत के कुछ मैचों में उन्हें प्लेइंग इलेवन से बाहर बैठना पड़ा ।भारत के पूर्व क्रिकेटर  और कमेंटेटटर   आकाश चोपड़ा  का कहना है कि  कीरोन पोलार्ड ने शायद अपना आखिरी  आईपीएल सीजन खेल लिया है । अगर मुंबई इंडियंस कीरोन कीरोन पोलार्ड को रिलीज करती है तो उनके खाते में 6 करोड़ रुपए आ  जाएंगे। वैसे कीरोन पोलार्ड की  गिनती टी 20 के धाकड़  खिलाड़ियों में  होती है।