×

RR vs RCB Dream11 Prediction  क्वॉलिफायर 2 मुकाबले में इन खिलाड़ियों पर लगाएं दांव, जानिए किसे बनाए कप्तान

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।। आईपीएल 2022 में  क्वालिफायर  2  मैच  के तहत   राजस्थान रॉयल्स और आरसीबी के बीच  हाईवोल्टेज  भिड़ंत  होने वाली है। दोनों टीमों के बीच  मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा ।दोनों टीमों की निगाहें जीत के साथ फाइनल में पहुंचने पर रहने वाली है।  राजस्थान रॉयल्स और  रॉयल्स चैलेंजर्स बैंगलोर ने  लीग  स्टेज के तहत शानदार प्रदर्शन किया है ।

IPL के अगले सीजन में MI क्या इस खिलाड़ी को कर देगी बाहर, नाम जानकर चौंक जाएंगे
 


राजस्थान रॉयल्स 18 अंक के साथ दूसरे स्थान पर रही , वहीं आरसीबी की टीम  16 अंक लेकर चौथे नंबर रही है। प्लेऑफ में ही   पहले क्वालिफायर  मैच में    राजस्थान रॉयल्स को  हार का सामना करना पड़ा था और  अब उसकी निगाहें जीत की लय में  लौटने पर रहने वाली हैं।वहीं   आरसीबी की टीम एलिमिनेटर  मैच जीतकर यहां आई है । वैसे  राजस्थान रॉयल्स और आरसीबी के बीच    क्वालिफायर  -2 में रोमांचक भिड़ंत देखने को मिल  सकती है।

IPL 2022 क्या सच हो पाएगा Virat Kohli का ये बड़ा सपना, मंडरा रहा है संकट

वैसे हम यहां   राजस्थान रॉयल्स और   रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच होने वाले मैच के लिए   ड्रीम 11  या फैंटेसी  11 टीम का सुझाव दे रहे हैं।आज  के मैच के लिए  जोस बटरल को आप कप्तान बना सकते हैं जिनका इस सीजन केतहत  शानदार फॉर्म रही   है और वह   ऑरेंज कैप पर कब्जा किए हुए हैं।

IPL 2022 RCB vs RR Qualifier 2  के तहत इन 5 खिलाड़ियों पर रहेंगी सबकी नजरें

  वहीं  ग्लेन मैक्सवेल को   ऑलराउंडर बना  सकते हैं।मैक्सवेल के बल्ले से अब तक कोई बड़ी पारी नहीं निकली है, लेकिन उनका खामोश बल्ला  आज बोल सकता है। फैंटेसी इलेवन में  संजू सैमसन को विकेटकीपर बल्लेबाज चुन सकते हैं । विराट कोहली, फाफ डुप्लेसी  और रजत पाटीदार को बल्लेबाजों में चुन सकते हैं ।गेंदबजों में    युजवेंद्र  चहल, हर्षल पटेल , वानिंदु  हसरंगा और  आर अश्विन को चुन सकते हैं।

 RR vs RCB Dream11 Team:
कप्तान- जोस बटलर
उपकप्तान- ग्लेन मैक्सवेल

ड्रीम11 टीम: जोस बटलर, संजू सैमसन, विराट कोहली, फाफ डुप्लेसिस, रजत पाटीदार, देवदत्त पडीक्कल, आर. अश्विन, ग्लेन मैक्सवेल, युजवेंद्र चहल, हर्षल पटेल, वनिंदु हसरंगा