×

भीलवाड़ा : बाेरियों के बीच 1.70 लाख के नाेट देख नीयत बिगड़ी ताे चुरा ले गया हम्माल, पुलिस ने दाे घंटे में किए बरामद

भीलवाड़ा : बाेरियों के बीच 1.70 लाख के नाेट देख नीयत बिगड़ी ताे चुरा ले गया हम्माल, पुलिस ने दाे घंटे में किए बरामद

शहर के समीप सुवाणा कस्बे में दुकान पर मजदूरी करने गए एक हम्माल की नीयत वहां कट्टे के नीचे रखे 1 लाख 70 हजार रुपए की गड्डी देखकर बिगड़ गई। उसने रुपए चुराकर घर ले जाकर रख दिए। एक घंटे बाद व्यापारी काे पता चला ताे उसने पुलिस काे सूचना दी। पुलिस ने हम्माल काे पकड़कर पूछताछ करते हुए उसके घर से 1 लाख 63 हजार रुपए बरामद कर लिए। सदर थाना क्षेत्र के सुवाणा कस्बे में स्थित जनरल स्टोर के मालिक कन्हैयालाल तेली ने घर पर पशु आहार की बाेरियां खाली करवाने के लिए हम्माल काे बुलाया था।
इस दाैरान हम्माल शंभूलाल नायक की नजर बाेरियाें के बीच रखे 1 लाख 70 हजार रुपए के नाेटाें पर पड़ गई, जाे कि दुकानदार कन्हैयालाल द्वारा पशु आहार थाेक व्यापारी काे देने के लिए रखे हुए थे। उसने चुपके से रुपए चुराकर अपने पास रख लिए और घर चला गया। कुछ देर बाद घर आए कन्हैयालाल तेली ने अपने बेटे से बाेरियाें के बीच रखे रुपए के बारे में पूछा ताे उसने अनभिज्ञता जाहिर की।
इस पर सदर थाना पुलिस काे सूचना दी गई। पुलिस पुलिस मौके पर पहुंची और हम्माल शंभूलाल काे पकड़कर पूछताछ की। शंभूलाल ने रुपए चाेरी करना कबूल कर लिया, जिस पर रुपए उसके घर से बरामद कर लिए गए। हालांकि 1 लाख 70 हजार में से 5-7 हजार रुपए शंभूलाल ने खर्च कर दिए थे। दूसरी ओर, इस संबंध में व्यापारी की ओर से पुलिस में काेई मामला दर्ज नहीं करवाया गया।

Share this story