×

झुंझुनूं : गर्मी में पानी की चोरी:खेत में खड़ा किया पानी का टेंकर सुबह मिला गायब, अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला करवाया दर्ज

झुंझुनूं : गर्मी में पानी की चोरी:खेत में खड़ा किया पानी का टेंकर सुबह मिला गायब, अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला करवाया दर्ज

पानी चुराने का ऐसा ही एक मामला झुंझुनूं जिले के गुढ़ागौड़जी थाना क्षेत्र के गांव गुड़ा ढहर में सामने आया है। अज्ञात चोर खेत में पानी से भरे टैंकर को ही चुरा ले गए। पी​ड़ित गुड़ा ढहर के प्रभुदयाल ने पु​लिस थाने में मामला दर्ज करवाया है।क्षेत्र में गर्मी चरम पर है। इसी के साथ कई गांवों में पेयजल की किल्लत भी गहराने लगी है। पेयजल की किल्लत होने पर अब चोर पानी भी चुराने लगे हैं।

रिपोर्ट में उसने बताया कि वह टेंकर से पानी सप्लाई करने का काम करता है। उसने अपने खेत में पांच जून को पानी से भरा टेंकर खड़ा किया था। अगले दिन उसने टेंकर को संभाला तो खेत से टेंकर गायब मिला। अज्ञात चोर पानी का टेंकर चुरा ले गए। उसने टेंकर को इधर-उधर तलाश भी किया लेकिन नहीं मिला। इसके बाद उसने अज्ञात चोरों के खिलाफ पुलिस थाने में पानी का टेंकर चोरी करने का मामला दर्ज करवाया।

बढ़ रही चोरी की वारदातें
क्षेत्र में गत महीनों में चोरी की कई वारदातें हुई है। मोटरसाइकिल चोरी होना तो आम बात हो गई। कई चारी की वारदातें तो राज बन गई है। पुलिस उनका खुलासा नहीं कर पाई है। क्षेत्र में पानी के टेंकर चोरी होने की वारदात भी चर्चा का विषय बनी हुई है।

Share this story