×

झुंझुनूं : एटीएम को काट 2 लाख की चोरी:घटना को अंजाम देने से पहले बदमाशों ने काटे सीसीटीवी के तार, फिर गैस कटर से काटी मशीन; झुंझुनूं के ढिगाल गांव की है घटना

झुंझुनूं : एटीएम को काट 2 लाख की चोरी:घटना को अंजाम देने से पहले बदमाशों ने काटे सीसीटीवी के तार, फिर गैस कटर से काटी मशीन; झुंझुनूं के ढिगाल गांव की है घटना

 सूचना मिलने पर मुकुन्दगढ़ थानाधिकारी रामस्वरूप बराला मय पुलिस जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे। घटनास्थल का जायजा लिया। इस संबंध में सीकर निवासी व टाटा इंडीकेश के एटीएम आफिसर देवीकिशन प्रजापत ने पुलिस को अज्ञात चोरों के खिलाफ रिपोर्ट दी है।जिले के गांव ढिगाल में टाटा इंडीकेश एटीएम को तोड़कर बदमाश उसमें रखे दो लाख आठ हजार रुपए चुरा ले गए। घटना मंगलवार रात की बताई जा रही है।

रिपोर्ट में उसने बताया कि गांव ढिगाल में टाटा इंडीकेश का एटीएम लगा हुआ है। एटीएम में कुल दो लाख आठ हजार रुपए थे। एटीएम का शटर मंगलवार रात को साढ़े आठ बजे बंद कर दिया गया था। बुधवार को एटीएम के शटर के ताले टूटे होने की सूचना पर वे वहां पहुंचे। एटीएम को क्षतिग्रस्त किया हुआ मिला। उसमें रखे दो लाख आठ हजार रुपए भी गायब थे। अज्ञात चोर एटीएम में रखे रुपए चोरी कर ले गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

एक दिन पूर्व ही एटीएम में रखे थे एक लाख 50 हजार रुपए
एटीएम में मंगलवार को ही एक लाख 50 हजार रुपए रखे गए थे। कुछ रुपए पहले से थे। रुपए रखने के बाद रात को ही यह वारदात हो गई। अज्ञात चोरों ने गैस कटर से एटीएम को पहले काटा और इसके बाद रुपए चोरी कर ले गए।

सीसीटीवी कैमरे के कटे थे तार
एटीएम कक्ष में लगे सीसीटीवी कैमरे के तार कटे हुए थे। आशंका जताई जा रही है चोरों ने वारदात को अंजाम देने से पहले सीसीटीवी कैमरे के तार काटे है। ताकि घटना सीसीटीवी कैमरों में कैद नहीं हो पाए।

Share this story