×

अलवर : कोरोना मृतक की बेटियों का खर्चा उठाएंगे सांसद बालकनाथ, अलवर सांसद बालकनाथ तसींग गांव पहुंच मृतक के परिजनों से मिले

अलवर : कोरोना मृतक की बेटियों का खर्चा उठाएंगे सांसद बालकनाथ, अलवर सांसद बालकनाथ तसींग गांव पहुंच मृतक के परिजनों से मिले

अलवर सांसद बालकनाथ गुरुवार को गांव तसींग पहुंचे। यहां कोरोना संक्रमण से राजकुमार राघव की मौत होने से परिजनों से मुलाकात कर ढांढ़स बंधाया। सांसद ने मृतक राजकुमार की पत्नी नीतू कंवर व परिवार से जानकारी ली। मृतक के चार बेटी व एक बेटा है। सांसद ने बेटियों को 12वीं कक्षा के बाद निशुल्क कोर्स करवाने का भरोसा दिलाया।

सांसद ने कहा कि 12वीं के बाद बेटियां जो भी पढ़ाई या कोर्स करना चाहेगी। वह अपने रोहतक स्थित बाबा मस्तनाथ यूनिवर्सिटी में करवाएंगे। जहां होस्टल में रहना व खाना फ्री रहेगा। बेटियों की शादी में कन्यादान के रूप में मदद करने और पीएम राहत कोष से हरसंभव मदद करने का आश्वासन दिया।

सांसद ने कहा कि राजस्थान सरकार संविदा पर नौकरी देती है। ऐसे में मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर मृतक की पत्नी को संविदा पर नौकरी दिलाने की मांग की जाएगी। इस दौरान छापुर आश्रम के महंत योगेन्द्रनाथ, प्रदेश कार्य समिति सदस्य एवं पूर्व प्रधान रोहिताश यादव, पूर्व जिला पार्षद महेन्द्र यादव, पूर्व जिला महामंत्री नरेश शर्मा, इन्द्र यादव, विकास यादव, जितेंद्र यादव, विजय यादव, धर्मेंद्र यादव, चेतन तनवानी, निशांत यादव, लोकेश यादव, अरुण शर्मा मौजूद रहे।
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने गुरुवार को वीसी संवाद के दौरान मोदी सरकार का राहत पैकेज ठीक नहीं होने का सवाल उठाया था। जिसके जवाब में सांसद ने कहा कि गहलोत सरकार की योजना स्पष्ट है। सरकार के अंदर युद्ध चल रहा है। पायलट क्या कह रहे हैं। विधायक और अन्य पार्टियों से समर्थित अलग कह रहे हैं।
सांसद ने कहा कि राजस्थान में सभी लोग कहते हैं मुख्यमंत्री से बड़े विधायक हैं। सत्ता में बैठे लोग कानून का दुरुपयोग कर रहे हैं। एम्बुलेंस व अस्पतालों में रैप हो रहे हैं। सरेआम गोलियां चलाई जा रही है, मारपीट, चोरी व लूट हो रही है।

Share this story