×

IHG ने जालंधर में हॉलिडे इन एक्सप्रेस के साथ पंजाब में अपनी उपस्थिति मजबूत की

IHG ने जालंधर में हॉलिडे इन एक्सप्रेस के साथ पंजाब में अपनी उपस्थिति मजबूत की

दुनिया की अग्रणी होटल कंपनियों में से एक, आईएचजी होटल्स एंड रिसॉर्ट्स ने हॉलिडे इन एक्सप्रेस एंड सूट्स ने जालंधर जीटी रोड को विकसित करने के लिए सैम्पलास्ट रिसॉर्ट्स के साथ एक प्रबंधन समझौते पर हस्ताक्षर किए हैं। 110 चाबियों वाला नया होटल 2024 की पहली तिमाही तक चालू होने की उम्मीद है। पंजाब के प्रमुख शहरों में हॉलिडे इन ब्रांड परिवार के होटलों के मौजूदा पोर्टफोलियो के साथ, नया विकास देश में ब्रांड की उपस्थिति को और मजबूत करेगा।

ग्रैंड ट्रंक रोड पर रणनीतिक रूप से स्थित, जिसे एनएच 1 के रूप में भी जाना जाता है, देश की राजधानी दिल्ली को अमृतसर से जोड़ता है। हॉलिडे इन एक्सप्रेस एंड सूट जालंधर जीटी रोड शहर के केंद्रीय व्यापार जिले के साथ साथ खरीदारी स्थलों से एक छोटी ड्राइव की दूरी पर होगा। इसके अतिरिक्त, होटल के पास एक स्ट्रिप मॉल होगा जो होटल के मेहमानों के लिए कर्इ भोजन विकल्प प्रदान करेगा।

हॉलिडे इन एक्सप्रेस एंड सूट जालंधर जीटी रोड में अच्छी तरह से सुसज्जित आधुनिक अतिथि कमरे और अत्याधुनिक सुविधाएं होंगी। मनोरंजन के लिए, होटल ‘ग्रेट रूम’, एक बार और एक लाउंज प्रदान करेगा। अन्य सुविधाओं में एक फिटनेस रूम, मीटिंग रूम, 15,000 वर्ग फुट का बैंक्वेट स्पेस, साथ ही मेहमानों के लिए आरामदायक रहने की पेशकश के ब्रांड के वादे के अनुरूप हस्ताक्षर सुविधाएं शामिल होंगी।

समझौते पर टिप्पणी करते हुए, आईएचजी के प्रबंध निदेशक, (दक्षिण पश्चिम एशिया) सुदीप जैन ने कहा, “हमें एक नए हॉलिडे इन एंड सूट होटल पर हस्ताक्षर करने और पंजाब राज्य में अपनी उपस्थिति को मजबूत करने की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है। पंजाब एक लोकप्रिय गंतव्य है। घरेलू और अंतरराष्ट्रीय यात्रियों, और जालंधर, विशेष रूप से विनिर्माण उद्योग के लिए एक केंद्र के रूप में जाना जाता है और चिकित्सा पर्यटन के लिए भी एक महत्वपूर्ण गंतव्य है। इसलिए, लंबी अवधि में, शहर में गुणवत्ता वाले ब्रांडेड आवास की मांग बढ़ रही है और छुट्टी हमारे आवश्यक संग्रह से इन एक्सप्रेस एंड सूट बाजार की जरूरतों के साथ पूरी तरह से फिट बैठता है।”

संपलास्ट रिसॉर्ट्स के निदेशक राजिंदर कुमार और राजन कुमार ने एक संयुक्त बयान में कहा, “यह आतिथ्य क्षेत्र में हमारा पहला उद्यम है और आईएचजी जैसे वैश्विक, सम्मानित ब्रांड के साथ साझेदारी करने से हमें होटल की सफलता में विश्वास मिलता है। आईएचजी की विश्वसनीयता, वैश्विक और स्थानीय अनुभव और शक्तिशाली डिलीवरी सिस्टम पर हमें यकीन है। जालंधर आने वाले यात्रियों के बीच यह होटल एक लोकप्रिय विकल्प के रूप में उभरेगा।

आईएचजी के पास वर्तमान में एसडब्ल्यूए में पांच ब्रांडों में 42 होटल हैं, जिनमें सिक्स सेंस, इंटरकांटिनेंटल होटल और रिसॉर्ट्स, क्राउन प्लाजा, हॉलिडे इन, हॉलिडे इन रिजॉर्ट और हॉलिडे इन एक्सप्रेस शामिल हैं, और होटल अगले 2 से 3 साल में खुलने के बाद 51 होटलों की एक मजबूत पाइपलाइन बन जाएगी है।

–आईएएनएस

Share this story