×

WTC Final: भारत vs न्यूजीलैंड के मैच का गवाह बनने पहुंचा, बॉलीवुड का यह बड़ा अभिनेता

WTC Final: भारत vs न्यूजीलैंड के मैच का गवाह बनने पहुंचा, बॉलीवुड का यह बड़ा अभिनेता

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क। भारत और न्यूजीलैंड के बीच विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मैच के तहत भिड़ंत हो रही है। दोनों टीमों के बीच मुकाबला साउथैंप्टन के एजिस बाउल मैदान पर खेला जा रहा है। इस मुकाबले को लेकर विश्व क्रिकेट में काफी उत्सुकता है।

WTC Final,IND vs NZ: कप्तान कोहली ने बताई वजह, बारिश के बाद भी क्यों नहीं बदली प्लेइंग इलेवन

WTC Final: भारत vs न्यूजीलैंड के मैच का गवाह बनने पहुंचा, बॉलीवुड का यह बड़ा अभिनेता यही नहीं हर किसी की निगाहें इस मैच पर हैं । वैसे भारत और न्यूजीलैंड के बीच होने वाले इस मैच का गवाह बनने के लिए बॉलीवुड का एक अभिनेता साउथैंप्टन के मैदान में पहुंचा है। बता दें कि कोरोना वायरस की वजह से विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मैच के तहत स्टेडियम में दर्शकों की संख्या सीमित है और इसी वजह से बहुत कम लोग ही स्टेडियम में बैठकर इस मैच का आनंद ले पा रहे हैं। बॉलीवुड अभिनेता आफताब शिवदासानी भी इस मैच का गवाह बनने में कामयाब रहे हैं।

WTC Final: विराट कोहली ने एक और दमदार रिकॉर्ड किया अपने नाम, ऐसा करने वाले दुनिया के पहले खिलाड़ी

WTC Final: भारत vs न्यूजीलैंड के मैच का गवाह बनने पहुंचा, बॉलीवुड का यह बड़ा अभिनेता आफताब ने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर करके खुद इस बात की जानकारी दी है कि वह विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मैच को देखने के लिए पहुंचे हैं।आफताब शिवदासानी ने सोशल मीडिया पर अकाउंट पर साउथैंप्टन स्टेडियम से फोटोज शेयर की और भारतीय टीम के प्रति समर्थन जाहिर किया । बॉलीवुड अभिनेता ने फोटोज शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, यहां अपने देश का समर्थन करना खुशी और सम्मान की बात है।

Live WTC Final Ind vs NZ: विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मैच में जानिए लंच तक का पूरा अपडेट

WTC Final: भारत vs न्यूजीलैंड के मैच का गवाह बनने पहुंचा, बॉलीवुड का यह बड़ा अभिनेता WTC Final: भारत vs न्यूजीलैंड के मैच का गवाह बनने पहुंचा, बॉलीवुड का यह बड़ा अभिनेता

बता दें कि विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल मैच के तहत न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया है । टीम इंडिया ने मुकाबले से एक दिन पहले ही अपनी प्लेइंग इलेवन का ऐलान कर दिया था और वह उसी के साथ उतरी है। बारिश की वजह से खेल का पहला दिन रद्द हो गया था और दूसरे दिन जाकर मुकाबले में टॉस हो पाया।

Share this story