×

WTC Final: सौरव गांगुली ने कप्तान विराट कोहली को दी सलाह, टॉस जीतने पर लें ये फैसला

WTC Final: सौरव गांगुली ने  कप्तान विराट कोहली को दी सलाह, टॉस जीतने पर  लें ये फैसला

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क। भारत और न्यूजीलैंड विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मैच में भिड़ंने के लिए तैयार हैं। शुक्रवार से मैच साउथैंप्टन में खेला जाएगा । इस मुकाबले से पहले पूर्व कप्तान और बीसीसीआई अध्यक्ष ने भारतीय टीम को शुभकामनाएं दी हैं। साथ ही उन्होंने विराट कोहली को बड़ी सलाह भी दी है कि मैच में टॉस जीतने के बाद क्या करना चाहेगी।बता दें कि इंग्लैंड की कंडीशंस को देखते हुए टॉस को काफी अहम माना जा रहा है ।

IND vs NZ, WTC Final: साउथैंप्टन में बारिश के साए को देख फैंस हुए मायूस, ऐसे दिया रिएक्शन

WTC Final: सौरव गांगुली ने  कप्तान विराट कोहली को दी सलाह, टॉस जीतने पर  लें ये फैसला पूर्व कप्तान गांगुली ने बताया है कि भारत को टॉस जीतने के बाद क्या करना चाहिए। गांगुली ने कहा कि बादल छाए रहने के बावजूद भारत की टीम को टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला करना चाहिए । पूर्व कप्तान ने कहा , अगर आप रिकॉर्ड्स बुक खोलेंगे और भारत का विदेशी पिचों पर बेस्ट प्रदर्शन देखेंगे तो हर बार हमने तभी मैच जीते हैं जब हमने पहले बल्लेबाजी की है।

PSL 2021 के इस मैच में हुई रनों की बरसात, बल्लेबाजों ने जड़े 45 चौके और 25 छक्के, बने कुल 479 रन

WTC Final: सौरव गांगुली ने  कप्तान विराट कोहली को दी सलाह, टॉस जीतने पर  लें ये फैसला यह एक च्वाइस है कि आप विपरीत परिस्थितियों में प्रेशर को शुरआत में फेस करना चाहते हैं या फिर चौथी पारी का इंतेजार करना चाहते हैं। साथ ही गांगुली ने कहा , आप 2002 लीड्स या 2018 साउथ अफ्रीका के खिलाफ मैच को देखिए,हमने गेंदबाजों के लिए मददगार कंडीशंस में पहले बल्लेबाजी की थी और शुरुआत में प्रेशर को सोक लिया था ।

ICC WTC Final:फैंस के लिए खुशखबरी, Doordarshan पर भी होगा फाइनल मैच का LIVE प्रसारण

WTC Final: सौरव गांगुली ने  कप्तान विराट कोहली को दी सलाह, टॉस जीतने पर  लें ये फैसला इसके बाद स्कोर बोर्ड पर रन लगाए और इस तरह हमने मैच जीते। सौरव गांगुली ने फाइनल में रोहित शर्मा और शुभमन गिल के रोल को भी काफी अहम माना है। बता दें कि मैच से एक दिन पहले ही भारत अपनी प्लेइंग इलेवन का ऐलान कर चुका है । टीम इंडिया की ओपनिंग की जिम्मेदारी रोहित और शुभमन के कंधों पर ही होगी।WTC Final: सौरव गांगुली ने  कप्तान विराट कोहली को दी सलाह, टॉस जीतने पर  लें ये फैसला

Share this story