×

WTC Final IND vs NZ: बारिश की वजह नहीं हो सका खेल तो इस अंदाज में टाइमपास करते नजर आए भारतीय खिलाड़ी

WTC Final IND vs NZ: बारिश की वजह नहीं हो सका खेल तो इस अंदाज में टाइमपास करते नजर आए भारतीय खिलाड़ी

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। भारत और न्यूजीलैंड के बीच विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मैच शुक्रवार 18 जून से खेला जाना था । पर बारिश की वजह से मैच का पहला दिन खराब हो गया। बारिश की वजह से पहले दिन टॉस भी नहीं हो सका। वैसे तो आईसीसी ने 23 जून को रिजर्व डे के रूप में रखा है।

WTC Final 2021: रोहित शर्मा ने जाहिर किए अपने इरादे, कैसा रुख अपनाएंगे फाइनल मैच में

WTC Final IND vs NZ: बारिश की वजह नहीं हो सका खेल तो इस अंदाज में टाइमपास करते नजर आए भारतीय खिलाड़ी ऐसे में उम्मीद है कि पहले दिन की भरपाई हो जाएगी। पहले दिन जब बारिश की वजह से खेल नहीं हो पाया तो भारतीय खिलाड़ी टाइमपास करते नजर आए। बीसीसीआई ने पहले दिन का मैच धुलने के बाद वीडियो शेयर किया जिसमें भारतीय सदस्य डार्ट खेलते हुए नजर आ रहे हैं। बीसीसीआई ने ट्वीट कर लिखा, जब बारिश नहीं रुकी तो टीम इंडिया के सदस्यों ने साउथैंप्टन में बारिश के दौरान ब्रेक डार्ट के खेल का मजा लिया ।

IND vs NZ, WTC Final: बारिश के कारण पहले दिन का खेल रद्द, अब दूसरे दिन फेंके जाएंगे इतने ओवर

WTC Final IND vs NZ: बारिश की वजह नहीं हो सका खेल तो इस अंदाज में टाइमपास करते नजर आए भारतीय खिलाड़ी गौरतलब हो कि पहला दिन का खेल बारिश में धुलने के बाद अब शनिवार को दोपहर तीन बजे से मैच खेला जाएगा। बता दें कि भारतीय टीम विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मैच से पहले ही अपनी प्लेइंग इलेवन का ऐलान कर चुकी है । हालांकि अब तक न्यूजीलैंड ने ऐसा नहीं किया है।

World Test Championship में यादगार रहा टीम इंडिया का सफर, BCCI ने शेयर किया वीडियो

WTC Final IND vs NZ: बारिश की वजह नहीं हो सका खेल तो इस अंदाज में टाइमपास करते नजर आए भारतीय खिलाड़ी न्यूजीलैंड की प्लेइंग इलेवन को लेकर संस्पेंस बरकरार है कि वह किन खिलाड़ियों के साथ मैदान में उतरती है। पहले दिन का खेल खराब होने के बाद टीम इंडिया और न्यूजीलैंड के सामने अब चुनौतियां बढ़ गई है । वैसे भी बारिश की वजह से मैदान की कंडीशंस में बदलाव हो सकता है । ऐसे में दोनों टीमों को अपनी रणनीति पर काम करना होगा। दूसरे अगर बारिश नहीं होता है तो 98 ओवर का खेल होने की बात कही जा रही है। WTC Final IND vs NZ: बारिश की वजह नहीं हो सका खेल तो इस अंदाज में टाइमपास करते नजर आए भारतीय खिलाड़ी

 

Share this story