×

WTC Final,IND vs NZ: कप्तान कोहली ने बताई वजह, बारिश के बाद भी क्यों नहीं बदली प्लेइंग इलेवन

WTC Final,IND vs NZ: कप्तान कोहली ने बताई वजह, बारिश के बाद भी क्यों नहीं बदली प्लेइंग इलेवन

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क। भारत और न्यूजीलैंड के बीच विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मैच में दूसरे दिन टॉस हो पाया है। दरअसल 18जून से खेला जाना था लेकिन बारिश की वजह से मैच के पहले दिन का खेल नहीं हो सका। मैच के दूसरे दिन न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया ।

WTC Final: विराट कोहली ने एक और दमदार रिकॉर्ड किया अपने नाम, ऐसा करने वाले दुनिया के पहले खिलाड़ी

WTC Final,IND vs NZ: कप्तान कोहली ने बताई वजह, बारिश के बाद भी क्यों नहीं बदली प्लेइंग इलेवन भारतीय टीम ने मुकाबले से एक दिन पहले ही अपनी प्लेइंग इलेवन का ऐलान कर दिया था।बारिश के बाद उम्मीद की जा रही थी कि भारतीय टीम प्लेइंग इलेवन में बदलाव कर सकती है ।पर टीम इंडिया ने ऐसा नहीं किया । मुकाबले में टॉस के बाद बात करते हुए विराट कोहली ने बताया, हम भी शायद पहले गेंदबाजी करते । लेकिन बोर्ड पर रन हमारी ताकत रही है।

Live WTC Final Ind vs NZ: विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मैच में जानिए लंच तक का पूरा अपडेट

WTC Final,IND vs NZ: कप्तान कोहली ने बताई वजह, बारिश के बाद भी क्यों नहीं बदली प्लेइंग इलेवन एक बड़े फाइनल में बोर्ड पर रन , हालांकि इसका फायदा है । हमारी टीम संतुलित है ताकि हम किसी भी स्थिति के लिए तैयार रहे ।हम टेस्ट क्रिकेट में वास्तव में अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं । हमारे लिए ये सिर्फ एक टेस्ट मैच है । इसमें हमें प्रोफेशनल होना है । अपनी प्रक्रियाओं का पालना करना है।

WTC Final 2021: न्यूजीलैंड के जाल में फंसी टीम इंडिया, ओपनिंग जोड़ी लौटी पवेलियन

बता दें कि मुकाबले में भारतीय टीम दो स्पिनर और तीन तेज गेंदबाजों के साथ उतरी है । स्पिनर के रूप में आर अश्विन और जडेजा को मौका दिया है , वहीं तेज गेंदबाजों के रूप में जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी और ईशांत शर्मा को मौका मिला ।वहीं न्यूजीलैंड की टीम ने तेज गेंदबाजों को प्राथमिकता दी है। ऐसे में देखने वाली बात रहती है कि भारतीय टीम अपनी रणनीति से सफलता हासिल करती है या नहीं।WTC Final,IND vs NZ: कप्तान कोहली ने बताई वजह, बारिश के बाद भी क्यों नहीं बदली प्लेइंग इलेवन

Share this story