×

WTC Final 2021: न्यूजीलैंड के जाल में फंसी टीम इंडिया, ओपनिंग जोड़ी लौटी पवेलियन

WTC Final 2021: न्यूजीलैंड के जाल में फंसी टीम  इंडिया,  ओपनिंग जोड़ी लौटी पवेलियन

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। भारत और न्यूजीलैंड के बीच विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मैच साउथैंप्टन के एजिस बाउल मैदान पर खेला जा रहा है। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम न्यूजीलैंड के जाल में फंस चुकी है ।

WTC Final: आखिर किस बड़ी वजह से काली पट्टी बांधकर मैदान पर उतरी टीम इंडिया, जानिए यहां

WTC Final 2021: न्यूजीलैंड के जाल में फंसी टीम  इंडिया,  ओपनिंग जोड़ी लौटी पवेलियन दरअसल दिन के पहले सेशन में टीम इंडिया की ओपनिंग जोड़ी पवेलियन लौट चुकी है । बता दें कि मुकाबले में न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया। भारतीय टीम पहले बल्लेबाजी करने उतरी और पारी की शुरुआत रोहित शर्मा और शुभमन गिल ने की ।

WTC Final 2021: न्यूजीलैंड के जाल में फंसी टीम  इंडिया,  ओपनिंग जोड़ी लौटी पवेलियन रोहित और गिल ने शुरुआत में तो अच्छे से पारी संभाली लेकिन न्यूजीलैंड के गेंदबाज काइली जैमसीन ने इस जोड़ी को तोड़ दिया । उन्होंने टिम साऊदी के हाथों रोहित शर्मा को कैच कराया । रोहित 68 गेंदों में 6 चौके की मदद से 34 रन बना सके । इसके बाद नील वैंगनर ने बीजे वॉटलिंग के हाथों शुभमन गिल को कैच आउट कराया ।

WTC Final 2021: न्यूजीलैंड के जाल में फंसी टीम  इंडिया,  ओपनिंग जोड़ी लौटी पवेलियन

शुभमन गिल 64 गेंदों में तीन चौके की मदद से 28 रन बना सके। बता दें कि साउथैंप्टन की पिच पर तेज गेंदबाजों का फायदा मिलता हुआ नजर आ रहा है और वह विकेट निकालकर दे रहे हैं। रोहित शर्मा और शुभमन गिल से भारतीय टीम को बड़ी साझेदारी की उम्मीद थी लेकिन ऐसा हुआ नहीं। बता दें कि टीम इंडिया की निगाहें विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का खिताब जीतकर इतिहास रचने पर रहने वाला है लेकिन न्यूजीलैंड को भी कम आंकने की गलती नहीं की जा सकती है। न्यूजीलैंड और भारत के बीच जबरदस्त कांटे की भिड़ंत देखने को मिल सकती है।

WTC Final 2021: न्यूजीलैंड के जाल में फंसी टीम  इंडिया,  ओपनिंग जोड़ी लौटी पवेलियन

Share this story