×

WTC Final 2021: रोहित शर्मा ने जाहिर किए अपने इरादे, कैसा रुख अपनाएंगे फाइनल मैच में

WTC Final 2021: रोहित शर्मा ने जाहिर किए अपने इरादे, कैसा रुख अपनाएंगे फाइनल मैच में

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। भारत और न्यूजीलैंड के बीच होने वाले विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मैच के पहले दिन का खेल बारिश की भेंट चढ़ा गया। हालांकि दूसरे दिन खेल होने की संभावना है । इससे पहले रोहित शर्मा ने बड़ा बयान दिया है। हिटमैन बल्लेबाज ने जाहिर कर दिया है कि वह खिताबी मैच के तहत कैसा प्रदर्शन करने वाले हैं।

IND vs NZ, WTC Final: बारिश के कारण पहले दिन का खेल रद्द, अब दूसरे दिन फेंके जाएंगे इतने ओवर

WTC Final 2021: रोहित शर्मा ने जाहिर किए अपने इरादे, कैसा रुख अपनाएंगे फाइनल मैच में रोहित ने टेस्ट चैंपियनशिप के आधिकारिक प्रसारक स्टार स्पोर्ट्स से कहा , मैं उन गेंदबाजों को पहले सामना कर चुका हूं तथा उनके मजबूत और कमजोर पक्षों को जानता हूं । यह सब परिस्थितियां टीम की स्थिति और हम पहले खेल रहे हैं या बाद में, इस पर निर्भर करेगा।

World Test Championship में यादगार रहा टीम इंडिया का सफर, BCCI ने शेयर किया वीडियो

WTC Final 2021: रोहित शर्मा ने जाहिर किए अपने इरादे, कैसा रुख अपनाएंगे फाइनल मैच में रोहित शर्मा ने साथ ही कहा कि यह मायने रखेगा और इस बारे में ज्यादा ना सोचना भी महत्वपूर्ण है। एक मजबूत टीम के खिलाफ चीजों को सरल और यथार्थवादी रखना भी अहम होता है । आगे सलामी बल्लेबाज ने कहा, आपको पांच दिन तक चुनौती का सामना करना होता है और मुझे लगता है कि ऐसा किसी अन्य खेल में नहीं होता है । यहां हर दिन अलग तरह की चुनौती होती है ।

Breaking: देरी से शुरू होगा भारत vs न्यूजीलैंड का खिताबी मैच, आई बड़ी अपडेट

WTC Final 2021: रोहित शर्मा ने जाहिर किए अपने इरादे, कैसा रुख अपनाएंगे फाइनल मैच में बता दें कि विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के तहत रोहित शर्मा का अब तक शानदार प्रदर्शन रहा है । रोहित शर्मा ने टूर्नामेंट भारत की ओर से सबसे ज्यादा चार शतक लगाए हैं। वहीं वह एक हजार से ज्यादा रन बना चुके हैं। खिताबी मैच के तहत भी रोहित शर्मा का बल्ला चलता है तो टीम इंडिया की जीत की संभावनाएं बढ़ जाएंगी। टीम इंडिया खिताब जीतने के इरादे से ही मैदान में है।WTC Final 2021: रोहित शर्मा ने जाहिर किए अपने इरादे, कैसा रुख अपनाएंगे फाइनल मैच में

Share this story