×

WTC Final, IND vs NZ: खराब रौशनी की वजह से दूसरे दिन का खेल खत्म, भारत का स्कोर 146/3

WTC Final, IND vs NZ: खराब रौशनी की वजह से दूसरे दिन का खेल खत्म,  भारत का स्कोर 146/3

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। भारत और न्यूजीलैंड के बीच विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मैच साउथैंप्टन के एजिस बाउल मैदान पर खेला जा रहा है । शनिवार को मैच का दूसरा दिन रहा जहां स्टंप तक भारतीय पारी का स्कोर इतना रहा है। बता दें कि विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का मैच 18जून से खेला जाना था लेकिन बारिश के चलते पहले दिन एक भी गेंद नहीं फेंकी जा सकी । दूसरे दिन ही मैच में जाकर टॉस हो पाया । मुकाबले में न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया।दूसरे दिन स्टंप तक भारतीय टीम का स्कोर 3 विकेट 146 रन था। क्रीज पर विराट कोहली 44 और अजिंक्य रहाणे 29 बनाकर मौजूद थे।

WTC Final, IND vs NZ: खराब रौशनी की वजह से दूसरे दिन का खेल खत्म,  भारत का स्कोर 146/3

टीम इंडिया को पहली पारी के तहत ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा सुमन गिल ने शानदार शुरुआत दिलाई। दोनों ही बल्लेबाजों के बीच पहले विकेट के लिए 62 रनों की अहम साझेदारी हुई। हालांकि इसके बाद न्यूजीलैंड के गेंदबाज काइली जैमीसन ने जोड़ी को तोड़ने का काम किया।

WTC Final, IND vs NZ: खराब रौशनी की वजह से दूसरे दिन का खेल खत्म,  भारत का स्कोर 146/3

जैमीसन ने रोहित शर्मा को 34 रनों के स्कोर पर टिम साउदी के हाथों कैच आउट करवा दिया। इसके बाद टीम इंडिया को दूसरा झटका नील वैगनेर ने दिया। उन्होंने सुमंगल को 28 रन के स्कोर पर विकेट के पीछे कैच आउट कराया। भारतीय टीम का तीसरा विकेट चेतेश्वर पुजारा के रूप में गिरा। पुजारा ट्रेंट बोल्ट की गेंद पर एलबीडब्ल्यू आउट हो गए।

WTC Final, IND vs NZ: खराब रौशनी की वजह से दूसरे दिन का खेल खत्म,  भारत का स्कोर 146/3 बता दें कि भारत और न्यूजीलैंड दोनों ही टेस्ट की दमदार टीमें और खिताब की दावेदार हैं। मैच के तीसरे दिन भारतीय टीम के सामने चुनौतियां रहने वाली हैं, क्योंकि बल्लेबाजों को टिककर कुछ रन बनाने होंगे। वहीं दूसरी ओर न्यूजीलैंड के गेंदबाजों ने अच्छा खेल दिखाया है और इसलिए वह भारतीय पारी को जल्द से जल्द समेटना चाहेगी।WTC Final, IND vs NZ: खराब रौशनी की वजह से दूसरे दिन का खेल खत्म,  भारत का स्कोर 146/3

Share this story