×

Live WTC Final Ind vs NZ: विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मैच में जानिए लंच तक का पूरा अपडेट

Live WTC Final Ind vs NZ: विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मैच में जानिए लंच तक का पूरा अपडेट

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मैच के तहत भारत और न्यूजीलैंड के बीच भिड़ंत जारी है । दोनों टीमों के बीच मुकाबला साउथैंप्टन के एजिस बाउल मैदान पर खेला जा रहा है। बता दें कि मुकाबले  में आज दूसरा दिन है लेकिन खेल का पहला दिन (18जून) बारिश की वजह से रद्द हो गया ।

WTC Final 2021: न्यूजीलैंड के जाल में फंसी टीम इंडिया, ओपनिंग जोड़ी लौटी पवेलियन

 

Live WTC Final Ind vs NZ: विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मैच में जानिए लंच तक का पूरा अपडेट मुकाबले के दूसरे दिन ही न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया । टीम इंडिया टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी है और मैच में लंच तक वह अपने दो महत्वपूर्ण विकेट गंवा चुकी है । टीम इंडिया की ओपनिंग जोड़ी पवेलियन लौट चुकी है।

WTC Final: आखिर किस बड़ी वजह से काली पट्टी बांधकर मैदान पर उतरी टीम इंडिया, जानिए यहां

Live WTC Final Ind vs NZ: विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मैच में जानिए लंच तक का पूरा अपडेट लंच तक भारतीय टीम का स्कोर 2 विकेट पर 69 रन रहा है । क्रीज पर कप्तान विराट कोहली 6 रन बनाकर नाबाद हैं, वहीं चेतेश्वर पुजारा बिना खाता खोले क्रीज पर हैं। भारतीय टीम के लिए रोहित शर्मा और शुभमन गिल की ओपनिंग जोड़ी ने पारी की शुरुआत की । Live WTC Final Ind vs NZ: विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मैच में जानिए लंच तक का पूरा अपडेट दोनों बल्लेबाजों ने 62 रनों की साझेदारी की और इसके बाद न्यूजीलैंड के गेंदबाज काइली जैमसीन ने रोहित को 34 रन पर आउट कर इस जोड़ी को तोड़ा । वहीं टीम इंडिया को दूसरा झटका नील वैगनर ने दिया । उन्होंने टीम के युवा ओपनर बल्लेबाज शुभमन गिल को 28 रन के स्कोर पर विकेट के पीछे आउट करवा दिया।

Live WTC Final Ind vs NZ: विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मैच में जानिए लंच तक का पूरा अपडेट

न्यूजीलैंड ने पहले सत्र में भारतीय टीम पर शिकंजा कसने का काम किया । हालांकि विराट कोहली और चेतेश्वर पुजारा के कंधों पर बड़ी जिम्मेदारी रहने वाली है अगर ये दोनों बल्लेबाज क्रीज पर टिकते हैं तो मुकाबले  में भारतीय टीम मजबूत स्थिति में पहुंच सकती है।

 

Share this story