×

IPL Spot Fixing:बीसीसीआई ने इस खिलाड़ी ने हटाया बैन, अब फिर खेलता आएगा नजर

IPL Spot Fixing:बीसीसीआई ने इस  खिलाड़ी ने हटाया बैन, अब फिर खेलता आएगा नजर

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। आईपीएल में स्पॉट फिक्सिंग मामले में फंसने के बाद से बैन झेल रहे अंकित चव्हाण को बीसीसीआई से राहत मिली है। दरअसल बीसीसीआई ने मुंबई के क्रिकेटर का आजीवन प्रतिबंध हटा दिया है। बता दें कि 2013 में आईपीएल के तहत स्पॉट फिक्सिंग मामला हुआ था जिसमें एस श्रीसंत, अजीत चंदीला और अंकित चव्हाण को क्रिकेट खेलने से बैन कर दिया था।

Rashid Khan ने किया खुलासा, बताया कैसे विराट -बाबर के खिलाफ बनाते हैं रणनीति

IPL Spot Fixing:बीसीसीआई ने इस  खिलाड़ी ने हटाया बैन, अब फिर खेलता आएगा नजर ये तीनों खिलाड़ी उस वक्त आईपीएल टीम राजस्थान रॉयल्स का हिस्सा थे।बीसीसीआई के कार्यवाहक मुख्य कार्यकारी अधिकारी हेमंग अमीन ने मुंबई के स्पिनर को सूचित किया कि बीसीसीआई के नैतिकता अधिकारी के निर्देशों और अदालत के अनुसार उनके आजीवन प्रतिबंध को घटाकर सात साल कर दिया गया है , इस हिसाब से उनकी सजा पिछले सितंबर में ही खत्म हो गई है।

India’s tour of Sri Lanka 2021: श्रीलंका दौरे पर रवाना होने से पहले टीम इंडिया को लगा तगड़ा झटका

IPL Spot Fixing:बीसीसीआई ने इस  खिलाड़ी ने हटाया बैन, अब फिर खेलता आएगा नजर उनका बैन खत्म होने के बाद अंकित चव्हाण की खुशी का ठिकाना नहीं रहा है और वह फिर से क्रिकेट का हिस्सा बनने की संभावनाओं से खुश थे । इसके लिए बीसीसीआई और मुंबई क्रिकेट भी आभार व्यक्त किया। अंकित ने कहा, यह प्रतिबंध सितंबर 2020 को ही खत्म हो गया था । IPL Spot Fixing:बीसीसीआई ने इस  खिलाड़ी ने हटाया बैन, अब फिर खेलता आएगा नजर अब मैं कुछ भी खेलने को तैयार हूं । मुझे मैदान पर उतरने का इंतेजार है ।साथ ही उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी और मानसून के कारण मैदान बंद होंगे लेकिन जब भी मैदान पर उतरने का मौका मिलेगा मैं इंतेजार कर रहा हूं। बता दें कि अंकित चव्हाण के साथ खिलाड़ी एस श्रीसंत बैन पूरा होने के बाद क्रिकेट के मैदान पर वासपी कर चुके हैं। वह हाल ही के समय में घरेलू क्रिकेट में खेलते हुए नजर आए थे।IPL Spot Fixing:बीसीसीआई ने इस  खिलाड़ी ने हटाया बैन, अब फिर खेलता आएगा नजर

Share this story