×

IPL 2020, KXIP VS RR: क्रिस गेल ने खेली धमाकेदार पारी, पंजाब ने राजस्थान को दिया 186 का लक्ष्य

IPL 2020, KXIP VS RR: क्रिस गेल  ने खेली धमाकेदार पारी, पंजाब ने राजस्थान को दिया 186 का लक्ष्य

जयपुर स्पोर्ट्स् डेस्क। आईपीएल 2020 के 50 वें मैच के तहत किंग्स इलेवन पंजाब और राजस्थान रॉयल्स के बीच भिड़ंत जारी है। दोनों टीमों के बीच मुकाबला अबु धाबी के शेख जायेद क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है। मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया ।

IPL 2020, KXIP vs RR:राजस्थान ने जीता टॉस, देखें दोनों टीमों की प्लेइंग XI

IPL 2020, KXIP VS RR: क्रिस गेल  ने खेली धमाकेदार पारी, पंजाब ने राजस्थान को दिया 186 का लक्ष्य पहले खेलते हुए किंग्स इलेवन पंजाब ने निर्धारित 20 ओवर में 4 विकेट खोकर 185 रन बनाए हैं। पंजाब के लिए सबसे बड़ी पारी क्रिस गेल ने खेली । उन्होंने 63 गेंदों में 6 चौके 8 छक्के की मदद से 99 रनों की पारी खेली । वहीं कप्तान केएल राहुल ने 41 गेंदों में 3 चौके और 2 छक्के की मदद से 46 रनों की पारी खेली । वहीं निकोलस पूरन ने 10 गेंदों में 3 छक्के की मदद से 22 रन बनाए। राजस्थान रॉयल्स के लिए जोफ्रा आर्चर और बेन स्टोक्स ने 2-2 विकेट लिए।

Breaking, KXIP vs RR: राजस्थान रॉयल्स ने टॉस जीतकर लिया गेंदबाजी का फैसला

IPL 2020, KXIP VS RR: क्रिस गेल  ने खेली धमाकेदार पारी, पंजाब ने राजस्थान को दिया 186 का लक्ष्यमुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब की ओर से धमाकेदार बल्लेबाजी देखने को मिली है। गेल की आंधी में राजस्थान रॉयल्स उड़ती हुई दिखाई दी है। हालांकि क्रिस गेल मैच में शतक लगाने से चूक गए । बता दें कि मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब के बल्लेबाजों ने अपना काम किया है और अब अगर गेंदबाज भी जलवा दिखाते हैं तो टीम की जीत पक्की समझी जा सकती है।

IPL 2020: KXIP पर दबाव बनाने के लिए राजस्थान रॉयल्स को करना होगा ये काम

IPL 2020, KXIP VS RR: क्रिस गेल  ने खेली धमाकेदार पारी, पंजाब ने राजस्थान को दिया 186 का लक्ष्यबता दें कि पंजाब की टीम यहां जीत दर्ज करके प्लेऑफ की अपनी उम्मीदों को जिंदा रखना चाहेगी। वहीं राजस्थान रॉयल्स की स्थिति भी करो या मरो की है और उसे हार मिलती है तो वह प्लेऑफ की दौड़ से पूरी तरह से बाहर हो जाएगी
IPL 2020, KXIP VS RR: क्रिस गेल  ने खेली धमाकेदार पारी, पंजाब ने राजस्थान को दिया 186 का लक्ष्य

Share this story