×

IND vs NZ, WTC Final: साउथैंप्टन में बारिश के साए को देख फैंस हुए मायूस, ऐसे दिया रिएक्शन

IND vs NZ, WTC Final: साउथैंप्टन में बारिश के साए को देख फैंस हुए मायूस, ऐसे दिया रिएक्शन

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। भारत और न्यूजीलैंड के बीच विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मैच के तहत 18 से 22 जून को भिड़ंत होनी है । मुकाबले से पहले फैंस के लिए मायूस कर देने वाली ख़बर यह रही है कि खिताबी मैच में बारिश विलेन बनेगी। मौसम विभाग की पूर्वानुमान की माने तो मुकाबले के पांच दिनों में से चार के तहत तो बारिश की पूरी संभावना बनी हुई है ।

PSL 2021 के इस मैच में हुई रनों की बरसात, बल्लेबाजों ने जड़े 45 चौके और 25 छक्के, बने कुल 479 रन

IND vs NZ, WTC Final: साउथैंप्टन में बारिश के साए को देख फैंस हुए मायूस, ऐसे दिया रिएक्शन मैच के शुरु होने से पहले ही साउथैंप्टन में बारिश जारी है। खेल के पहले दिन बारिश होती है तो फिर 60 से 70 ओवर का ही खेल सकेगा। साउथैंप्टन में बारिश के साए को देखते हुए तमाम क्रिकेट फैंस मायूस हो गए हैं, क्योंकि फाइनल मैच का मजा किरकिरा बारिश की वजह से हो सकता है।

ICC WTC Final:फैंस के लिए खुशखबरी, Doordarshan पर भी होगा फाइनल मैच का LIVE प्रसारण

IND vs NZ, WTC Final: साउथैंप्टन में बारिश के साए को देख फैंस हुए मायूस, ऐसे दिया रिएक्शन गौरतलब हो साल 2019 विश्व कप का आयोजन जब इंग्लैंड में हुआ था तब बारिश ने कई मैचों में खलल डाला था । उस टूर्नामेंट के मैचों का आयोजन भी ऐसे ही समय में हुआ था । जून के महीने में इंग्लैंड में बारिश का मौसम रहता है । यही वजह है कि मैच में बारिश का खलल होना स्वभाविक है।

WTC Final: कप्तान Virat Kohli से प्लेइंग xi चुनने में हो गई बड़ी चूक, टीम इंडिया पर मंडराया हार का संकट

IND vs NZ, WTC Final: साउथैंप्टन में बारिश के साए को देख फैंस हुए मायूस, ऐसे दिया रिएक्शन वैसे आपको बता दें कि विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मैच के लिए आईसीसी ने 23 जून को रिजर्व डे भी रखा है। अगर बारिश की वजह से खेल खराब होता है तो  अतिरिक्त दिन का इस्तेमाल भी किया जा सकता है। आईसीसी ने पहली बार इस बड़े टूर्नामेंट का आयोजन किया है और ऐसे में वह हर हाल में इस मैच का आयोजन सफलतापूर्वक कराना चाहेगी। विश्व क्रिकेट की निगाहें भी फाइनल मैच पर टिकी हुई हैं।

IND vs NZ, WTC Final: साउथैंप्टन में बारिश के साए को देख फैंस हुए मायूस, ऐसे दिया रिएक्शन

Share this story