×

WTC फाइनल से पहले एक मंच पर आए आईसीसी, फेसबुक

WTC फाइनल से पहले एक मंच पर आए आईसीसी, फेसबुक

आईसीसी वल्र्ड टेस्ट चैम्पियनशिप के उद्घाटन संस्करण के फाइनल से ठीक पहले आईसीसी और फेसबुक एक मंच पर आ गए हैं। इस साझेदारी के तहत जब भारत और न्यूजीलैंड फाइनल मुकाबला खेल रहे होंगे, तब क्रिकेट प्रशंसक आकर्षक मैच के रिकैप, इन-प्ले प्रमुख क्षणों और मैंच के अन्य विशेष वीडियो-ऑन-डिमांड कॉन्टेंट फेसबुक वॉच पर देख सकेंगे। इस क्षेत्र में इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (आईसीसी) के डिजिटल कॉन्टेंट पार्टनर के रूप में, फेसबुक लाखों प्रशंसकों को उनके पसंदीदा मैच के खास पलों और स्पोर्ट्स आइकन से जोड़ते हुए, क्रिकेट के प्रति भारतीय उपमहाद्वीप के प्यार को जारी रखता है।

इस टेस्ट मैच का आकर्षक कॉन्टेंट फॉर्मेट बातचीत और चर्चा के लिए अवसर प्रदान करते हुए, प्रशंसक समुदाय के भीतर खेल के प्रति उत्साह को बढ़ावा देगा, और इसके साथ ही, प्रशंसकों को अपने पसंदीदा मैच के क्षणों को दोस्तों और परिवार के साथ साझा करने में सक्षम बनाएगा। विशेष वीडियो-ऑन-डिमांड कॉन्टेंट आईसीसी के फेसबुक पेज पर प्रदर्शित किए जाएंगे।

फेसबुक वॉच को इस भरोसे के साथ तैयार किया गया है कि वीडियो देखकर लोग एक-दूसरे से अधिक गहराई से जुड़ सकें। फेसबुक लगातार लोगों को आपस में जोड़ने वाले वीडियो अनुभव उपलब्ध कराने की दिशा में काम कर रहा है और यह बताने के लिए मौजूद है कि क्रिकेट, प्लेटफॉर्म पर सोशल व्यूइंग के अनुभव बनाने और समुदाय को एक साथ लाने की प्रक्रिया का एक अभिन्न अंग है।

इस अवसर पर, मनीष चोपड़ा, डायरेक्टर एवं हेड ऑफ पार्टनरशिप्स, फेसबुक इंडिया ने कहा कि “लोगों को अपने प्लेटफॉर्म पर एक साथ लाने, बातचीत जारी रखने और कनेक्शन बनाने का हमारा निरंतर प्रयास जारी है। आईसीसी के साथ अपनी साझेदारी के जरिये, हमारा ध्यान फेसबुक वॉच पर उपमहाद्वीप में क्रिकेट प्रशंसकों के लिए बेस्ट-इन-क्लास और प्रीमियम एक्शन लाने पर केंद्रित है।”

साझेदारी के बारे में बताते हुए, अनुराग दहिया, चीफ कमर्शियल ऑफिसर, आईसीसी ने कहा कि, “हाल के दिनों में आईसीसी के विशाल आयोजनों के दौरान हुई डिजिटल खपत में हमारी रिकॉर्ड-तोड़ वृद्धि दुनिया भर के विभिन्न तरह के दर्शकों के साथ अधिक गहराई से जुड़ने की क्रिकेट की लगातार उपलब्ध शक्ति को प्रदर्शित करती है। डब्ल्यूटीसी फाइनल के उद्घाटन के लिए फेसबुक के साथ यह साझेदारी उस जुड़ाव को मजबूती प्रदान करने में मदद करेगी।”

–आईएएनएस

Share this story