×

Faf Du Plessis ने बीच छोड़ा पाकिस्तान सुपर लीग, जानिए आखिर क्यों

Faf Du Plessis ने बीच छोड़ा पाकिस्तान सुपर लीग, जानिए आखिर क्यों

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।।। दक्षिण अफ्रीका के दिग्गज बल्लेबाज फाफ डुप्लेसिस ने पाकिस्तान सुपर लीग 2021 को बीच में छोड़ने का फैसला लिया है। बता दें कि कुछ दिन पहले चोट की वजह से डुप्लेसिस को अस्पताल जाना पड़ा था लेकिन अब उन्होंने टूर्नामेंट से नाम वापस ले लिया है।

Ajinkya Rahane ने WTC फाइनल से पहले आलोचकों दिया करारा , कही बड़ी बात

Faf Du Plessis ने बीच छोड़ा पाकिस्तान सुपर लीग, जानिए आखिर क्यों गौरतलब हो कि 13 जून को खेले जा रहे मुकाबले में क्वेटा ग्लैडिएटर्स की टीम का हिस्सा फाफ डुप्लेसिस को मैच फील्डिंग के दौरान चोट लगी थी । पेशावर जल्मी के खिलाफ मैच के दौरान चौका रोकने के लिए दौड़े डुप्लेसिस अपनी क्वेटा ग्लेडिएटर्स के साथी खिलाड़ी मोहम्मद हसनैन से टकरा गए थे।Faf Du Plessis ने बीच छोड़ा पाकिस्तान सुपर लीग, जानिए आखिर क्यों इसके बाद डुप्लेसिस को मैदान छोड़कर अस्पताल जाना पड़ा था। डुप्लेसिस के स्कैन के बाद चोट गंभीर बताई गई और उन्होंने टूर्नामेंट को छोड़ वापस घर लौटना बेहतर समझा । बता दें कि पाकिस्तान सुपर लीग 2021 के बाकी बचे हुए मैच अबु धाबी में खेले जा रहे हैं।टूर्नामेंट पहले मार्च में कोरोना वायरस के चलते स्थगित हो गया था । पीसीबी ने अब बाकी बचे हुए मैचों को जून में यूएई में कराने का फैसला लिया ।

ICC Test Rankings: विराट कोहली या केन विलियमसन नहीं बल्कि ये खिलाड़ी रैंकिंग में पहुंचा टॉप पर

Faf Du Plessis ने बीच छोड़ा पाकिस्तान सुपर लीग, जानिए आखिर क्यों डुप्लेसिस की क्वेटा ग्लैडिएटर्स की बात की जाए तो इस वक्त अंक तालिका में वह सबसे नीचे हैं । 8 मैच खेलने के बाद टीम ने महज 2 ही जीत हासिल की हैं और उसके पास 4 अंक ही हैं । वैसे तो क्वेटा की टीम टूर्नामेंट के बाहर हो चुकी है लेकिन अभी उसे टूर्नामेंट में दो मैच और खेलना है।वैसे डु्प्लेसिस के जाने से क्वेटा को ज्यादा नुकसान नहीं होने वाला क्योंकि वह खिताबी दौड़ से बाहर हो चुकी है।

IPL Spot Fixing:बीसीसीआई ने इस खिलाड़ी ने हटाया बैन, अब फिर खेलता आएगा नजर

Faf Du Plessis ने बीच छोड़ा पाकिस्तान सुपर लीग, जानिए आखिर क्यों

Share this story