×

Breaking, WTC Final: देरी से शुरू होगा भारत vs न्यूजीलैंड का खिताबी मैच, आई बड़ी अपडेट

Breaking, WTC Final: देरी से शुरू होगा भारत vs न्यूजीलैंड का खिताबी मैच, आई बड़ी अपडेट

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। भारत और न्यूजीलैंड को विश्व टेस्ट चैंपयिनशिप के फाइनल मैच के तहत साउथैंप्टन में शुक्रवार 18 जून से भिड़ंना है । मुकाबले के से शुरू होने से पहले बड़ी ख़बर आई है । दरअसल आधिकारिक सूत्रों की माने तो बारिश की चलते भारत और न्यूजीलैंड के बीच होने वाला खिताबी मैच देरी से शुरू होगा ।

WTC Final: सौरव गांगुली ने कप्तान विराट कोहली को दी सलाह, टॉस जीतने पर लें ये फैसला

Breaking, WTC Final: देरी से शुरू होगा भारत vs न्यूजीलैंड का खिताबी मैच, आई बड़ी अपडेट भारत और न्यूजीलैंड के बीच फाइनल मैच पर बारिश का पहले ही साया मंडरा रहा है । मौसम विभाग के पूर्वानुमान की माने तो खेल के पांचों दिन बारिश का साया रहने वाला है । 18 जून को शुरू होने पहले इस मैच से एक दिन पहले से ही साउथैंप्टन में बारिश हुई और सुबह भी जारी रही है ।

IND vs NZ, WTC Final: साउथैंप्टन में बारिश के साए को देख फैंस हुए मायूस, ऐसे दिया रिएक्शन

Breaking, WTC Final: देरी से शुरू होगा भारत vs न्यूजीलैंड का खिताबी मैच, आई बड़ी अपडेट भारतीय समय के हिसाब से फाइनल मैच दोपहर तीन बजे से शुरु होना है लेकिन अगर बारिश होती रहती है तो फिर मैच में देरी होगी । खेल के पहले दिन 80 फीसदी बारिश की संभावना है ऐसे में देखने वाली बात रहती है कि खेल के पहले दिन कितने ओवर फेंके जा पाएंगे ।

PSL 2021 के इस मैच में हुई रनों की बरसात, बल्लेबाजों ने जड़े 45 चौके और 25 छक्के, बने कुल 479 रन

Breaking, WTC Final: देरी से शुरू होगा भारत vs न्यूजीलैंड का खिताबी मैच, आई बड़ी अपडेट पहले दिन का खेल अगर बारिश की वजह से खराब होता है तो भारत और न्यूजीलैंड दोनों टीमों को काफी नुकसान होगा । बता दें कि विश्व टेस्ट चैंपियनशिप टूर्नामेंट का आयोजन आईसीसी ने पहली बार कराया है। बाकी टीमों को मात देते हुए भारत और न्यूजीलैंड फाइनल तक का सफर तय कर पाई हैं। दोनों टीमों को खिताब दावेदार माना जा रहा है। अब खिताबी मैच के तहत जब भिड़ंत होती है तो कौन किस पर भारी पड़ेगी यह देखने वाली बात रहती है।Breaking, WTC Final: देरी से शुरू होगा भारत vs न्यूजीलैंड का खिताबी मैच, आई बड़ी अपडेट

Share this story