×

IPL 2021 में केकेआर का हिस्सा इस भारतीय खिलाड़ी के परिवार में कोविड से हुई मौत

IPL 2021 में केकेआर का हिस्सा  इस भारतीय खिलाड़ी  के परिवार में कोविड से हुई मौत

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। भारत में कोरोना वायरस तेजी के साथ फैल रहा है। वहीं आईपीएल में भी कोरोना के मामले में सामने आए हैं। केकेआर के खिलाड़ी वरुण चक्रवर्ती और संदीप वॉरियर के पॉजिटिव निकलने बाद लीग का 30 वां मैच स्थगित करना पड़ा । इसी बीच ख़बर है कि केकेआर एक खिलाड़ी के परिवार में कोरोना से मौत हो गई है।

कोरोना के चलते IPL 2021 के बाकी बचे मैचों को एक जगह शिफ्ट कर सकता है BCCI, शेड्यूल में भी होगा बदलाव

IPL 2021 में केकेआर का हिस्सा  इस भारतीय खिलाड़ी  के परिवार में कोविड से हुई मौत बता दें कि केकेआर की ओर से खेल रहे शैल्डन जैक्सन के परिवार के एक सदस्य की कोरोना से मौत हो गई है। बता दें कि जैक्सन की आंटी का कोविड-19 के कारण सोमवार को निधन हो गया।शैल्डन ने खुद इस बात की जानकारी ट्वीट करके दी । उन्होंने ट्विटर पर लिखा, आज शाम मेरी आंटी का निधन हो गया जब मुझे इस सीजन में केकेआर के लिए चुना गया था तो वह सबसे अधिक खुश थीं और इसलिए मैं टीम के साथ बना रहूंगा।

IPL 2021: जानिए कब-कहां और कितने बजे से SRH vs MI के मैच को देख सकते हैं LIVE

IPL 2021 में केकेआर का हिस्सा  इस भारतीय खिलाड़ी  के परिवार में कोविड से हुई मौत उन सभी का शुक्रिया अदा करता हूं जिन्होंने इस मुश्किल घड़ी में हमारी मदद की और उन्हें बचाने का प्रयास किया । ईश्वर सबका साथ दे। आंटी की आत्मा को शांति मिले। बता दे कि शैल्डन जैक्सन पर दुखों का पहाड़ टूटा है लेकिन इसके बावजूद भी उन्होंने अपने टीम के साथ बने रहना सही समझा है।

Big news: कोरोना की वजह से RR vs CSK के मैच पर संकट, मुकाबला हो सकता स्थगित

IPL 2021 में केकेआर का हिस्सा  इस भारतीय खिलाड़ी  के परिवार में कोविड से हुई मौत वैसे तो आईपीएल 2021 के पर भी संकट के बादल है। कोलकाता और बैंगलोर के मैच के स्थगित होने के बाद आईपीएल के शैड्यूल में बदलाव हो सकता है। दो खिलाड़ियों के कोरोना पॉजिटिव निकलने के बाद केकेआर की पूरी टीम आइसोलेशन में चली गई है। आईपीएल में कोरोना वायरस के चलते पैदा हुई मौजूदा स्थिति पर बीसीसीआई भी नजरें बनाए हुए है।IPL 2021 में केकेआर का हिस्सा  इस भारतीय खिलाड़ी  के परिवार में कोविड से हुई मौत

Share this story