×

IPL 2020 से बाहर होने के बाद भी बाकी टीमों का खेल बिगाड़ सकती है CSK, जानिए कैसे

IPL 2020 से बाहर होने के बाद भी बाकी टीमों का खेल  बिगाड़ सकती है  CSK, जानिए कैसे

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। आईपीएल 2020 में चेन्नई सुपरकिंग्स बीते दिन आरसीबी को 8 विकेट से मात देकर फॉर्म में आई है । चेन्नई सुपरकिंग्स भले ही अब प्लेऑफ में ना पहुंच पाए ,लेकिन टूर्नामेंट में दो टीमों की मुसीबत बढ़ा सकती हैं  और उनके लिए संकट खड़ा कर सकती है।

IPL 2020 KKR vs KXIP:किसी भी समय मैच पलटने का दम रखते हैं ये 5 खिलाड़ी

IPL 2020 से बाहर होने के बाद भी बाकी टीमों का खेल  बिगाड़ सकती है  CSK, जानिए कैसे चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम ने अब तक 12 मुकाबले खेले हैं जिनमें से चार जीते हैं और अपने दो अंतिम मैचों के तहत केकेआर और किंग्स इलेवन पंजाब से भिड़ंना है। ये दोनों टीमें प्लेऑफ की दौड़ में तो हैं लेकिन करो या मरो की स्थिति में भी हैं। ऐसे में अगर वह चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ कोई मैच हारती हैं तो प्लेऑफ से बाहर होने का खतरा मंडरा जाएगा।

IPL 2020 में प्लेऑफ की रेस से लगभग बाहर हुईं ये तीन टीमें

IPL 2020 से बाहर होने के बाद भी बाकी टीमों का खेल  बिगाड़ सकती है  CSK, जानिए कैसे चेन्नई सुपरकिंग्स  की फॉर्म एकदम से आई है उसके बाद वह केकेआर और पंजाब को हराने का दम रखती है। अगर सीएसके सचमुच ऐसा करने में सफल रहती है तो फिर इनका समीकरण भी बिगाड़ देगी। बता दें कि केकेआर इस वक्त 11 मैचों में से 6 जीत के बाद 12 अंक लेकर चौथे स्थान पर है।

IPL 2020: जारी किया गया आईपीएल प्ले ऑफ का कार्यक्रम, इस मैदान पर खेला जाएगा फाइनल

IPL 2020 से बाहर होने के बाद भी बाकी टीमों का खेल  बिगाड़ सकती है  CSK, जानिए कैसे पंजाब के पास 11 मैचों में से 5 जीते के बाद कुल 10 अंक हैं। सोमवार को किंग्स इलेवन पंजाब और केकेआर के बीच भिड़ंत होनी है और इसके बाद आगे स्थिति और साफ हो जाएगी। गौरतलब है कि आईपीएल के तहत तीन टीमें तो साफ नजर आने गी हैं लेकिन चौथी टीम को लेकर अब भी जंग जारी है । बता दें कि लीग मुकाबले 3 नवंबर तक खेले जाएँगे और इसके बाद प्लेऑफ का दौरा शुरु होगा। टूर्नामेंट का फाइनल 10 नवंबर को दुबई में खेला जाएगा।IPL 2020 से बाहर होने के बाद भी बाकी टीमों का खेल  बिगाड़ सकती है  CSK, जानिए कैसे

Share this story