×

कोरोना के चलते IPL 2021 के बाकी बचे मैचों को एक जगह शिफ्ट कर सकता है BCCI, शेड्यूल में भी होगा बदलाव

कोरोना के चलते IPL 2021 के बाकी बचे मैचों  को एक जगह शिफ्ट कर सकता है BCCI, शेड्यूल में भी होगा बदलाव

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। कोरोना के चलते बीसीसीआई आईपीएल 2021 के शेड्यूल में बड़ा बदलाव कर सकता है। लीग में अब तक 29 मैच हुए हैं और बाकी मैचों को बोर्ड मुंबई शिफ्ट कर सकता है । बता दें कि केकेआर के खिलाड़ियों के कोरोना पॉजिटिव निकलने के बाद लीग का 30 वां मैच स्थगित करना पड़ा।

IPL 2021: जानिए कब-कहां और कितने बजे से SRH vs MI के मैच को देख सकते हैं LIVE

कोरोना के चलते IPL 2021 के बाकी बचे मैचों  को एक जगह शिफ्ट कर सकता है BCCI, शेड्यूल में भी होगा बदलाव इस मुकाबले के तहत कोलकाता नाइट राइडर्स और आरसीबी के बीच 3 मई को भिड़ंत होनी थी। आईपीएल में कोरोना के केस बड़े हैं। केकेआर के बाद चेन्नई सुपरकिंग्स टीम के तीन सदस्य भी कोरोना पॉजिटिव निकले हैं। आईपीएल के 14 वें सीजन पर कोरोना का खतरा बढ़ रहा है और इसी वजह से बोर्ड टूर्नामेंट को लेकर बड़ा फैसला ले सकता है।

Big news: कोरोना की वजह से RR vs CSK के मैच पर संकट, मुकाबला हो सकता स्थगित

कोरोना के चलते IPL 2021 के बाकी बचे मैचों  को एक जगह शिफ्ट कर सकता है BCCI, शेड्यूल में भी होगा बदलाव ख़बरों की माने तो कोरोना वायरस महामारी के खतरे को कम करने के लिए बीसीसीआई आईपीएल के बाकी बचे हुए मैचों को मुंबई  में शिफ्ट कर सकती है। आने वाले हफ्ते तक इस बारे में फैसला लिया जा सकता है और तब तक सभी मैच मौजूदा शेड्यूल के हिसाब से ही होंगे। आईपीएल के फाइनल मुकाबले की तारीफ में बदलाव किया जा सकता है ।

IPL 2021:कोरोना के कहर के बीच BCCI ने दिल्ली कैपिटल्स को दिया ये आदेश

कोरोना के चलते IPL 2021 के बाकी बचे मैचों  को एक जगह शिफ्ट कर सकता है BCCI, शेड्यूल में भी होगा बदलाव

फिलहाल टूर्नामेंट का फाइनल 30 मई को होना तय है जिसे जून के पहले सप्ताह में शिफ्ट किया जा सकता है। बीसीसीआई मुंबई के तीन स्टेडियम वानखेड़े, डीवाई पाटिल और ब्रेबॉर्न में आईपीएल के बचे हुए मैच करा सकती है । अभी तक बाकी बचे हुए मैदानों को अभ्यास के लिए ही इस्तेमाल किया गया है।बता दें कि खिलाड़ियों में कोरोना संक्रमण फैलने के बाद बीसीसीआई के सामने भी टूर्नामेंट का सफल आयोजन कराने की चुनौती है।

कोरोना के चलते IPL 2021 के बाकी बचे मैचों  को एक जगह शिफ्ट कर सकता है BCCI, शेड्यूल में भी होगा बदलाव

Share this story