×

IPL 2020, DC VS MI:दिल्ली -मुंबई के मैच में बन सकते हैं ये 8 बड़े रिकॉर्ड्स

IPL 2020, DC VS MI:दिल्ली -मुंबई के मैच में बन सकते हैं ये 8 बड़े रिकॉर्ड्स

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। आईपीएल 2020 में 51 वें मैच के तहत शनिवार को दिल्ली कैपिटल्स की भिड़ंत मंबई इंडियंस से होने वाली है। बता दें कि इस हाईवोल्टेज मैच में कई रिकॉर्ड्स बन सकते हैं जिनका जिक्र हम यहां कर रहे हैं।

IPL 2020: RR के खिलाफ KXIP ने कैसे गंवाया मैच, जानें हार के 5 कारण

IPL 2020, DC VS MI:दिल्ली -मुंबई के मैच में बन सकते हैं ये 8 बड़े रिकॉर्ड्स पहला रिकॉर्ड – आज के मैच से दिल्ली के पास मुंबई इंडियंस के खिलाफ 13 वीं जीत दर्ज करने का मौका है। वहीं मुंबई के पास 14 वीं जीत अपने नाम करने का है। दूसरा रिकॉर्ड – मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा मैदान में उतरते हैं और अर्धशतकीय पारी खेलते हैं तो एक बड़ा रिकॉर्ड अपने नाम कर लेंगे।रोहित अर्धशतक लगाकर आईपीएल में सुरेश रैना और विराट कोहली के 38 अर्धशतक को पीछे छोड़ देंगे।

IPL 2020: इस मामले में केएल राहुल ने की विराट कोहली की बराबरी, बनाया ये रिकॉर्ड

IPL 2020, DC VS MI:दिल्ली -मुंबई के मैच में बन सकते हैं ये 8 बड़े रिकॉर्ड्स तीसरा रिकॉर्ड -मुंबई इंडियंस के धाकड़ खिलाड़ी कीरोन पोलार्ड अगर मुकाबले में 27 रन बनाते हैं तो वह आईपीएल में अपने 3000 रन पूरे करने का कारनामा करेंगे। उनके नाम यह बड़ी उपलब्धि दर्ज हो जाएगी।चौथा रिकॉर्ड – मुंबई इंडियंस के विकेटकीपर बल्लेबाज क्विंटन डीकॉक अगर मैच में 11 चौके लगाते हैं तो वह आईपीएल करियर में 200 चौके पूरे कर लेंगे। पांचवां रिकॉर्ड -कीरोन पोलार्ड अगर मुकाबले 6 छक्के लगाते हैं तो वह अपने 200 छक्के पूरे कर लेंगे।

IPL 2020: KXIP पर राजस्थान की धमाकेदार जीत के बाद जानें Points Table का हाल
IPL 2020, DC VS MI:दिल्ली -मुंबई के मैच में बन सकते हैं ये 8 बड़े रिकॉर्ड्स छठवा रिकॉर्ड – धाकड़ बल्लेबाज कीरोन पोलार्ड अगर मैच में 8 चौके लगाने में सफल होते हैं तो वह अपने आईपीएल करयिर में 200 चौके भी पूरे कर लेंगे।सातवां रिकॉर्ड – दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ी ऋषभ पंत अगर मैच में 11 रन बना लेते हैं तो वह आईपीएल में 2000 रन बनाने वाले 36 वें खिलाड़ी बन जाएंगे।आठवां रिकॉर्ड – दिल्ली कैपिटल्स अगर इस मुकाबले में जीत अपने नाम करती है तो वह आईपीएल 2020 में मुंबई इंडियंस के बाद क्वालीफाई करने वाली दूसरी टीम बन जाएगी।IPL 2020, DC VS MI:दिल्ली -मुंबई के मैच में बन सकते हैं ये 8 बड़े रिकॉर्ड्स

Share this story