×

एक और सेल्फी एक्सपर्ट स्मार्टफ़ोन Vivo V5s 27 अप्रैल को भारत में होगा लाॅन्च

एक और सेल्फी एक्सपर्ट स्मार्टफ़ोन Vivo V5s 27 अप्रैल को भारत में होगा लाॅन्च

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी विवो अपने सेल्फी स्पेशल स्मार्टफोन के लिए जानी जाती है। कंपनी ने अपनी वी5 सीरीज में एक के बाद एक नए स्मार्टफोन लाॅन्च किए। विवो ने हाल ही में अपना एक नया हाई-एंड स्मार्टफ़ोन विवो वी5 प्लस और उसके लिमिटेड एडिशन को भारत में लाॅन्च किया था। ऐसे में कंपनी एक बार फिर अपनी वी5 सीरीज में अपना एक नया स्मार्टफ़ोन विवो वी5एस लॉन्च करने जा रही है। जानकारी के लिए बता दें कि 27 अप्रैल को इस स्मार्टफ़ोन को पेश किया जाएगा।

सेल्फी फोकस होगा स्मार्टफोन

रिपोटर्स के मुताबिक, विवो स्मार्टफोन का भारत में काफी बड़ा मार्केट है। ऐसे में कंपनी अपने यूजर्स की पसंद पर एक से बढकर एक नए स्मार्टफोन लाॅन्च कर रही है। कंपनी द्वारा वीवो वी5 प्लस को लाॅन्च करने के बाद अब कंपनी वीवो वी5एस लाॅन्च करने जा रही है। कंपनी अपने इस नए सैल्फी एक्सपर्ट स्मार्टफोन को भारत में 27 अप्रैल को लाॅन्च करेगी।

क्या खास हो सकते है फीचर्स ?

इस फोन की खासियत इसका डुअल सेटअप फ्रंट फेसिंग कैमरा है, जिसमें मूनलाइट ग्लो फ्लैश के साथ 20 मेगापिक्सल और 8 मेगापिक्सल के सेंसर मौजूद हैंए साथ ही रियर कैमरा भी 13 मेगापिक्सल का दिया गया है। इस र्स्माफोन में भी यूजर्स को ड्यूअल फ्रंट फेसिंग कैमरा मिलता है। डिस्प्ले के अंदर ही हमने पाया है कि स्मार्टफ़ोन का होम बटन फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ मौजूद है।

इस फोन में 5.5 की फुल एचडी स्क्रीन के साथ 2.0 स्नैपड्रेगन ओक्टा-कोर प्रोसेसर मिलता है। वही 4 जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल मैमोरी मिलती है। पावर बैकअप के लिए इसमें 3000एमएएच की बैटरी दी गई है जिसमें विवो की डुअल चार्जिंग इंजन तकनीक का उपयोग किया गया है। यह स्मार्टफोन एंडरॉयड 6.0 मार्शमेलो पर कार्य करता है। आपको बता दें कि विवो वी5एस 17980 रूपए की कीमत के साथ मार्केट में नजर आएगा।

Share this story