×

Samsung Galaxy Tab S7 FE, Galaxy Tab A7 Lite भारत में 18 जून को लॉन्च होंगे

Samsung Galaxy Tab S7 FE, Galaxy Tab A7 Lite भारत में 18 जून को लॉन्च होंगे

सैमसंग ने मई में वैश्विक स्तर पर गैलेक्सी टैब एस7 एफई और गैलेक्सी टैब ए7 लाइट का अनावरण किया था। अब, सैमसंग ने घोषणा की है कि 18 जून को दो गैलेक्सी टैब भारतीय बाजार में लॉन्च होंगे। सैमसंग ने यह भी पुष्टि की है कि गैलेक्सी टैब एस7 एफई और गैलेक्सी टैब ए7 लाइट भारत में 23 जून से खरीदने के लिए उपलब्ध होंगे।Samsung Galaxy Tab S7 FE, Galaxy Tab A7 Lite India Launch Date Set for June 18: Expected Price, Specifications | Technology News

जैसा कि ऊपर उल्लेख किया गया है, दो टैब पहले ही वैश्विक बाजार में लॉन्च किए जा चुके हैं। गैलेक्सी टैब S7 FE और गैलेक्सी टैब A7 लाइट के बारे में अब तक हम जो कुछ भी जानते हैं वह यहां है:

सैमसंग गैलेक्सी टैब S7 FE स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

ऑक्टा-कोर 2×2.2GHz + 6×1.8 GHz प्रोसेसर के साथ संचालित, गैलेक्सी टैब S7 FE में बॉक्स में शामिल S पेन के साथ 12.4 इंच का डिस्प्ले है। टैबलेट में 8 एमपी का प्राइमरी कैमरा और 5 एमपी का फ्रंट कैमरा है। यह एंड्रॉइड 11 ओएस पर काम करता है और इसमें ब्लूटूथ v5.0 के साथ 5जी कनेक्टिविटी है।

यह दो वेरिएंट में आता है, एक 4 जीबी रैम के साथ 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज और दूसरा 6 जीबी रैम 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ। मेमोरी को 1 टीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

डॉल्बी एटमॉस से लैस, टैब में AKG द्वारा ड्यूल स्टीरियो स्पीकर्स साउंड हैं। गैलेक्सी टैब एस7 एफई चार रंगों मिस्टिक ब्लैक, मिस्टिक सिल्वर, मिस्टिक ग्रीन और मिस्टिक पिंक में उपलब्ध है।Samsung Galaxy Tab S7 FE, Galaxy Tab A7 Lite भारत में 18 जून को लॉन्च होंगे

सैमसंग गैलेक्सी टैब ए7 लाइट के स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स

वहीं, गैलेक्सी टैब ए7 लाइट ऑक्टा-कोर 4×2.3GHz + 4×1.8GHz प्रोसेसर पर चलता है। इसमें 8.7 इंच का डिस्प्ले है और गैलेक्सी टैब एस7 एफई की तरह इसमें भी एंड्रॉइड 11 ओएस है।

गैलेक्सी टैब ए7 लाइट में 2 एमपी फ्रंट कैमरा के साथ 7 एमपी का रियर कैमरा है। यह दो कॉन्फ़िगरेशन में आता है, 32 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ 3 जीबी रैम या 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ 4 जीबी रैम।

ग्रे और सिल्वर रंगों में उपलब्ध, गैलेक्सी टैब ए7 लाइट में डॉल्बी एटमॉस के साथ डुअल स्टीरियो स्पीकर भी हैं।Samsung Galaxy Tab A7 Lite and Galaxy Tab S7 FE 5G tablets launched | PINKVILLA

Share this story