×

Rohit Shetty ने देवी श्री प्रसाद को दी ये बड़ी जिम्मेदारी, सर्कस फिल्म के लिए कंपोज करेंगे सॉन्ग

Rohit Shetty ने देवी श्री प्रसाद को दी ये बड़ी जिम्मेदारी, सर्कस फिल्म के लिए कंपोज करेंगे सॉन्ग

बॉलीवुड के अभिनेता सलमान खान की फिल्म राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई का गाना सिटी मार बीते दिनों रिलीज किया गया था। जिसको काफी ज्यादा पसंद किया गया है। इस गाने को कंपोजर देवी श्री प्रसाद यानी डीएसपी ने कंपोज किया हैं। जो साउथ फिल्म इंडस्ट्री के एक जाने-माने म्यूजिक कंपोजर कहे जाते हैं। उनके द्वारा कंपोज किए गए गाने को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। अब इसी बीच खबर आ रही है कि, डीएसपी यानी देवी श्री प्रसाद बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में भी अपनी पहचान बना रहे हैं। Rohit Shetty ने देवी श्री प्रसाद को दी ये बड़ी जिम्मेदारी, सर्कस फिल्म के लिए कंपोज करेंगे सॉन्गखबरों के अनुसार ऐसा कहा जा रहा है कि, देवी श्री प्रसाद जल्दी ही बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर और डायरेक्टर रोहित शेट्टी की अगली फिल्म के लिए कुछ गाने कंपोज करने वाले हैं। देवी श्री प्रसाद सर्कस फिल्म की जिम्मेदारी संभालने वाले हैं। बता दें कि फिल्म सर्कस में मुख्य किरदार के रूप में रणवीर सिंह और पूजा हेगड़े नजर आनेवाले है। सूत्रों के हवाले से आई खबरों में कहा जा रहा है कि, डीएसपी ने फिल्म के लिए दो गाने बनाए हैं। Rohit Shetty ने देवी श्री प्रसाद को दी ये बड़ी जिम्मेदारी, सर्कस फिल्म के लिए कंपोज करेंगे सॉन्ग

एक गाने का शूट पूरा हो चुका है वहीं दूसरे गाने की शूटिंग अभी बाकी है। जिसने पहला गाना सुना है उसने बताया कि, ये गाना सुपर डुपर हिट होगा। सर्कस के लिए पहला गाना जो डीएसपी ने शूट किया है, वो एक पार्टी सॉन्ग है वहीं दूसरा गाना एक रोमांटिक सॉन्ग होने वाला है।

Rohit Shetty ने देवी श्री प्रसाद को दी ये बड़ी जिम्मेदारी, सर्कस फिल्म के लिए कंपोज करेंगे सॉन्ग

इस गाने को रणवीर सिंह और पूजा हेगडे पर फिल्माया जाएगा अगर हम बात करें फिल्म सर्कस की तो ये फिल्म हो सकता है कि इस साल की आखिर में या फिर अगले महीने की शुरूआत में रिलीज में रिलीज कर सकते है। सर्कस फिल्म में रणवीर​ सिंह, पूजा हेगड़े, जैकलीन फर्नाडिस, वरूण शर्मा नजर आने वाले है।

Kareena Kapoor Khan: कोरोना से अपने मां बाप को खो चुके बच्चों के लिए करीना कपूर खान ने जताई चिंता

Sonu Sood ने कोरोना से गंभीर मरीज को झांसी से हैदराबाद किया एयरलिफ्ट, हो रही अभिनेता की तारीफ

Zareen Khan: रिलीज हुआ जरीन खान की फिल्म Hum Bhi Akele Tum Bhi Akele का ट्रेलर

Share this story