×

Breaking, KXIP vs RR: राजस्थान रॉयल्स ने टॉस जीतकर लिया गेंदबाजी का फैसला

Breaking, KXIP vs  RR: राजस्थान रॉयल्स ने टॉस जीतकर लिया गेंदबाजी का फैसला

जयपुर स्पोर्टस् डेस्क।। आईपीएल 2020 के 50 वें मैच के तहत किंग्स इलेवन पंजाब और राजस्थान रॉयल्स के बीच भिड़ंत होने जा रही है। फिलहाल मैच में टॉस हो चुका है।राजस्थान रॉयल्स ने टॉस जीतकर  गेंदबाजी का फैसला लिया है

IPL 2020: KXIP पर दबाव बनाने के लिए राजस्थान रॉयल्स को करना होगा ये काम

Breaking, KXIP vs  RR: राजस्थान रॉयल्स ने टॉस जीतकर लिया गेंदबाजी का फैसला आज यहां किंग्स इलेवन पंजाब का नेतृत्व केएल राहुल के हाथों में है। वहीं राजस्थान रॉयल्स टीम की अगुवाई स्टीव स्मिथ कर रहे हैं। मौजूदा सीजन में राजस्थान रॉयल्स और किंग्स इलेवन पंजाब प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीद लगाएं बैठी हैं। पर दोनों टीमों को अब अपने बचे हुए मैच जीतने होंगे तभी वह प्लेऑफ पहुंच सकती हैं।

IPL 2020 KXIP VS RR: दो सिक्सर किंग की होगी भिड़ंत, जानिए कौन किस पर पड़ेगा भारी
Breaking, KXIP vs  RR: राजस्थान रॉयल्स ने टॉस जीतकर लिया गेंदबाजी का फैसला इसलिए किंग्स इलेवन पंजाब और राजस्थान रॉयल्स की टीम जीत की उम्मीद लेकर ही मैदान में होंगी। किंग्स इलेवन पंजाब के लिए कप्तान केएल राहुल ने शानदार प्रदर्शन अब तक किया है। वहीं क्रिस गेल और निकोलस पूरन भी टीम को मजबूती देने का काम करते हैं । वहीं गेंदबाजी की अगुवाई मोहम्मद शमी कर रहे हैं और उन्होंने इस सीजन में पंजाब के लिए सबसे ज्यादा विकेट भी लिए हैं।

IPL 2020: ये तीन टीमें बड़ा उलटफेर कर प्लेआफ में बना सकती हैं जगह
Breaking, KXIP vs  RR: राजस्थान रॉयल्स ने टॉस जीतकर लिया गेंदबाजी का फैसला वहीं राजस्थान रॉयल्स के पास स्टार खिलाड़ियों की भरमार तो हैं लेकिन उनके प्रदर्शन में निरंतरता नहीं है। राजस्थान के लिए बेन स्टोक्स, संजू सैमसन और कप्तान स्टीव स्मिथ खुद भी बढ़िया कर सकते हैं। वहीं गेंदबाजी विभाग में जोफ्रा आर्चर और कार्तिक त्यागी विपक्षी टी्मों पर हावी रहे हैं।Breaking, KXIP vs  RR: राजस्थान रॉयल्स ने टॉस जीतकर लिया गेंदबाजी का फैसला आज के मैच के लिए दोनों टीमों की रणऩीति कैसी रहती है यह भी देखने वाली बात रहती है। मुकाबले में उसी टीम को जीत नसीब होगी जो गलतियां नहीं करेंगी। अब तक आईपीएल में रोमांचक और कांटे की टक्कर ही देखने को मिली है और पंजाब और राजस्थान के बीच होने जा रहा यह मैच भी ऐसा ही हो सकता है।

Share this story