×

IPL 2020: आरसीबी के खिलाफ मैच से पहले सनराइजर्स हैदराबाद को लगा करारा झटका

IPL 2020: आरसीबी के खिलाफ मैच से पहले  सनराइजर्स हैदराबाद को लगा करारा झटका

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।आईपीएल 2020 में अहम मैच के तहत शनिवार को सनराइजर्स हैदराबाद और आरसीबी के बीच भिड़ंत होगी। पर इस मुकाबले से पहले डेविड वॉर्नर की अगुवाई हैदराबाद की टीम को तगड़ा झटका लगा है।

IPL 2020, DC vs MI:मुंबई इंडियंस ने जीता टॉस, देखें दोनों टीमों की प्लेइंग XI

IPL 2020: आरसीबी के खिलाफ मैच से पहले  सनराइजर्स हैदराबाद को लगा करारा झटका ख़बरों की माने तो सनराइजर्स हैदराबाद के प्रमुख ऑलराउंडर विजय शंकर चोटिल होकर शेष आईपीएल टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। बता दें कि ऑलराउंडर ग्रेड टू चोट के कारण टूर्नामेंट से बाहर हुए हैं ।बता दें कि हैदराबाद और दिल्ली के बीच खेले गए मैच के दौरान विजय शंकर को चोट लगी थी और आखिरकार उन्हें टूर्नामेंट से बाहर होना पड़ा।

IPL 2020, DC VS MI:दिल्ली -मुंबई के मैच में बन सकते हैं ये 8 बड़े रिकॉर्ड्स

IPL 2020: आरसीबी के खिलाफ मैच से पहले  सनराइजर्स हैदराबाद को लगा करारा झटकादिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच के दौरान अपने कोटे का दूसरा ओवर करते हुए समय उन्हें हैमस्ट्रिंग की चोट लगी थी। रिपोर्ट्स की माने तो विजय शंकर को हैमस्ट्रिंग की चोट से उबरने में सफल नहीं हो पाए हैं। और अब वह शेष आईपीएल के मुकाबलों में भी नहीं खेल सकेंगे। विजय शंकर के मौजूदा प्रदर्शन की बात की जाए तो उन्होंने अपना जलवा दिखाया है।

IPL 2020: RR के खिलाफ KXIP ने कैसे गंवाया मैच, जानें हार के 5 कारण

IPL 2020: आरसीबी के खिलाफ मैच से पहले  सनराइजर्स हैदराबाद को लगा करारा झटका उन्होंने इस सीजन में 7 मैचों में 97 रन बनाए, जिसमें राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच में विजयी अर्धशतक शामिल है। इसके अलावा उन्होंने अपनी गेंदबाजी से दो विकेट भी चटकाए थे।गौरतलब है कि मौजूदा टूर्नामेंट में सनराइजर्स हैदराबाद अपने खिलाड़ियों की चोटों से परेशान रही है। तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार और ऑलराउंडर मिचेल मार्श पहले चोट की वजह से टूर्नामेंट से बाहर हो चुके हैं। अब विजय शंकर का नाम भी इस सूची में जुड़ गया है। बता दें कि सनराइजर्स हैदराबाद टूर्नामेंट में प्लेऑफ पहुंचने के लिए संघर्ष कर रही है।IPL 2020: आरसीबी के खिलाफ मैच से पहले  सनराइजर्स हैदराबाद को लगा करारा झटका

Share this story