×

Breaking, RCB vs SRH:सनराइजर्स हैदराबाद ने टॉस जीतकर लिया पहले गेंदबाजी का फैसला

Breaking, RCB vs SRH:सनराइजर्स हैदराबाद ने टॉस जीतकर लिया पहले गेंदबाजी का फैसला

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। आईपीएल 2020 के 52 वें मैच के तहत रविवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और सनराइजर्स हैदराबाद की भिड़ंत हो रही है। दोनों टीमों के बीच अहम मुकाबला शारजाह इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है। मुकाबले में फिलहाल टॉस हो चुका है। सनराइजर्स हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया है।

IPL 2020: आरसीबी के खिलाफ मैच से पहले सनराइजर्स हैदराबाद को लगा करारा झटका

Breaking, RCB vs SRH:सनराइजर्स हैदराबाद ने टॉस जीतकर लिया पहले गेंदबाजी का फैसला
मौजूदा सीजन में आरसीबी का शानदार प्रदर्शन रहा है लेकिन अब तक वह प्लेऑफ में जगह पक्की नहीं कर पाई है। आरसीबी अगर हैदराबाद के खिलाफ जीत दर्ज कराती है तो प्लेऑफ का टिकट ले सकती है। दूसरी ओर हैदराबाद करो या मरो की स्थिति में है।अगर उसे हार का सामना करना पड़ता है तो टीम प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो जाएगी।

IPL 2020, DC vs MI:मुंबई इंडियंस ने जीता टॉस, देखें दोनों टीमों की प्लेइंग XI

Breaking, RCB vs SRH:सनराइजर्स हैदराबाद ने टॉस जीतकर लिया पहले गेंदबाजी का फैसला पिछले मैच में हैदराबाद दिल्ली कैपिटल्स जैसी मजबूत टीम को मात देकर आई है और इसलिए उसके हौसले बुलंद हैं। वहीं आरसीबी को मुंबई इंडियंस के खिलाफ करारी हार का सामना करना पड़ा था और इसलिए वह लगातार दूसरी हार बिल्कुल भी नहीं झेलना चाहेगी। दोनों टीमों के पास स्टार खिलाड़ी हैं जो शानदार प्रदर्शन करते हुए नजर आ सकते हैं। आरसीबी के लिए देवदत्त पडिक्कल रन बना रहे हैं, वहीं विराट कोहली और एबी डीविलियर्स का बल्ला भी चल जा सकता है। गेंदबाजी में क्रिस मोरिस और युजवेंद्र चहल जैसे गेंदबाज हैं। हालांकि नवदीप सैनी के चोट ने टीम को परेशान जरूर किया है।

IPL 2020, DC VS MI:दिल्ली -मुंबई के मैच में बन सकते हैं ये 8 बड़े रिकॉर्ड्स

Breaking, RCB vs SRH:सनराइजर्स हैदराबाद ने टॉस जीतकर लिया पहले गेंदबाजी का फैसला वहीं हैदराबाद के लिए पिछले मुकाबलों में रिद्दिमान साहा और मनीष पांडे ने रन बनाए हैं, वहीं कप्तान डेविड वॉर्नर भी शानदार प्रदर्शन कर सकते हैं।हैदराबाद भी अपने खिलाड़ियों की चोटों से परेशान है। साहा पिछले मैच में चोटिल हो गए थे , वहीं ऑलराउंडर विजय शंकर भी चोट के चलते टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। हैदराबाद की टीम में जेसन होल्डर के आने से टीम का गेंदबाजी विभाग मजबूत हुआ है।Breaking, RCB vs SRH:सनराइजर्स हैदराबाद ने टॉस जीतकर लिया पहले गेंदबाजी का फैसला

Share this story