×

IPL 2020 KXIP VS RR: दो सिक्सर किंग की होगी भिड़ंत, जानिए कौन किस पर पड़ेगा भारी

IPL 2020 KXIP VS RR: दो सिक्सर किंग की  होगी भिड़ंत, जानिए कौन किस पर पड़ेगा भारी

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क। आईपीएल 2020 में जब शुक्रवार को किंग्स इलेवन पंजाब और राजस्थान रॉयल्स आमने-सामने होंगी तो इस मैच के दौरान दो सिक्सर किंग के बीच भिड़ंत होगी। मौजूद सीजन में किंग्स इलेवन पंजाब के निकोलस पूरन और राजस्थान रॉयल्स के संजू सैमसन छक्कों के बादशाह हैं।

IPL 2020: ये तीन टीमें बड़ा उलटफेर कर प्लेआफ में बना सकती हैं जगह

IPL 2020 KXIP VS RR: दो सिक्सर किंग की  होगी भिड़ंत, जानिए कौन किस पर पड़ेगा भारी आईपीएल के 13 वें सीजन में अब तक 612 छक्के लग चुके हैं । हर मुकाबले में देखा गया है जहां छक्कों की बरसात देखने को मिलती है। खिलाड़ियों में मैचों के दौरान छक्के लगाने की होड़ सी लगी है। इस सीजन में सबसे ज्यादा छक्के लगाने वाले बल्लेबाज के बारे में बात की जाए तो वह संजू सैमसन हैं।राजस्थान रॉयल्स के स्टार बल्लेबाज संजू सैमसन ने अब तक 12 मैचों में 23 छक्के लगाए जाने का कारनामा किया है।

KXIP VS RR: ये चार स्टार खिलाड़ी दिखाएंगे दम तो बदल देंगे मैच का रुख

IPL 2020 KXIP VS RR: दो सिक्सर किंग की  होगी भिड़ंत, जानिए कौन किस पर पड़ेगा भारी वहीं इस सीजन में सबसे ज्यादा छक्के लगाने के मामले में दूसरे नंबर पर किंग्स इलेवन पंजाब के निकोलस पूरन हैं। पूरन ने अब तक खेले गए मैचों में 22 छक्के लगाए हैं। पंजाब के खिलाफ ये बल्लेबाज तूफानी प्रदर्शन कर रहा है। राजस्थान रॉयल्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच होने जा रही इस भिड़ंत के दौरान संजू सैमसन और निकोलस पूरन पर सबकी निगाहें होंगी।

IPL 2020, CSK vs KKR:चेन्नई ने किया बड़ा उलटफेर, कोलकाता को 6 विकेट से हराया

IPL 2020 KXIP VS RR: दो सिक्सर किंग की  होगी भिड़ंत, जानिए कौन किस पर पड़ेगा भारी बता दें कि मौजूदा सीजन में प्लेऑफ में पहुंचने के लिए दोनों टीमें संघर्ष कर रही हैं। पंजाब और राजस्थान को प्लेऑफ की रेस में बने रहने के लिए यहां जीत दरकार है। इसलिए दोनों टीमें अपने स्टार खिलाड़ियों से शानदार प्रदर्शन की उम्मीद करेंगी। देखने वाली बात रहती है कि किस टीम के खिलाड़ी मैच जिताऊ प्रदर्शन करते हुए नजर आते हैं।IPL 2020 KXIP VS RR: दो सिक्सर किंग की  होगी भिड़ंत, जानिए कौन किस पर पड़ेगा भारी

Share this story