×

Salman Khan के घर में घुसा कोरोना वायरस, इन दो सदस्यों को लिया अपनी चपेट में

Salman Khan के घर में घुसा कोरोना वायरस, इन दो सदस्यों को लिया अपनी चपेट में

कोरोना वायरस का कहर इन दिनों देश भर में काफी तेजी से फैलता जा रहा है। कोरोना वायरस की तीसरी लहर भी प्रकोप आने वाला है। कई खबरों में ऐसा दावा किया जा रहा है। अब तक ना जाने कितने लोगों की जान इस कोरोना वायरस की वजह से चली गई है। सिर्फ इतना ही नहीं आए दिन कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़ती जा रही है। आमजन से लेकर बॉलीवुड स्टार्स भी कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं। जिसमें रणबीर कपूर, कैटरीना कैफ, भूमि पेडणेकर, आलिया भट्ट, अक्षय कुमार, आमिर खान और विक्की कौशल जैसे कलाकारों का नाम शामिल है। अब ताजा खबरों में कहा जा रहा है कि, सलमान खान के घर में भी कोरोना वायरस घुस गयाा है। Salman Khan के घर में घुसा कोरोना वायरस, इन दो सदस्यों को लिया अपनी चपेट में

जी हां सलमान खान के घर में भी कोरोना वायरस की एंट्री हो गई है।बता दें कि सलमान खान की दोनों बहन अलवीरा अग्निहोत्री और अर्पिता खान शर्मा को कोरोना वायरस ने अपनी चपेट में ले लिया है। इस बात की जानकारी खुद सलमान खान ने मीडिया को दी है। Salman Khan के घर में घुसा कोरोना वायरस, इन दो सदस्यों को लिया अपनी चपेट मेंसलमान खान ने अपनी अपकमिंग फिल्म राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई के एक प्रमोशनल इवेंट में थे। जहां पर खुद अभिनेता ने इस बात का खुलासा किया कि उनकी दोनों बहनों को कोरोना वायरस से पॉजिटिव पाया गया है।

सलमान खान ने कहा कि, हम पहले सुना करते थे कि लोगों को कोरोना वायरस हो गया है। पिछले साल हमारे दो ड्राइव को कोरोना हो गया था। लेकिन इस वायरस की दूसरी लहर बहुत खतरनाक है। इस बार कोरोना वायरस हमारे घर में ही घुस गया। मेरी दोनों बहनों अलवीरा और अर्पिता की कोरोना वायरस से पॉजिटिव पाया है। Salman Khan के घर में घुसा कोरोना वायरस, इन दो सदस्यों को लिया अपनी चपेट में

अगर हम बात करें सलमान खान की अपकमिंग फिल्म राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई की तो ये इसी साल ईद के मौके पर 13 मई को जी 5 की प्लस सर्विस पर रिलीज होने वाली है।

Salman Khan के घर में घुसा कोरोना वायरस, इन दो सदस्यों को लिया अपनी चपेट में

फिल्म में सलमान खान के अलावा दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ और रणदीप हुड्डा मुख्य किरदार में नजर आने वाले है। फिल्म राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई का निर्देशन प्रभुदेवा ने किया है।

Share this story