×

Web Series: दर्शकों की उम्मीदों पर खरी उतरी है इन वेब सीरीज की दूसरी सीरीज, फैमिली मैन से लेकर अभय तक शामिल

Web Series: दर्शकों की उम्मीदों पर खरी उतरी है इन वेब सीरीज की दूसरी सीरीज, फैमिली मैन से लेकर अभय तक शामिल

जयपुर, मनोरंजन डेस्क। कोरोना काल में ओटीटी प्लेटफार्म को जबरदस्त फायदा हो रहा है। कई वेब सीरीज के पहले पार्ट को दर्शकों की तरफ से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिलने के बाद मेकर्स ने सीरीज के दूसरे सीजन का निर्माण किया। आज हम आपकों भारत की टॉप वेब सीरीज के दूसरे सीजन की लिस्ट लेकर आए है। जो दर्शकों की उम्मीदों पर खरी उतरी हैं।

द फैमिली मैन 2
मनोज बाजपेई और समंथा अक्किनेनी की वेब सीरीज द फैमिली मैन 2 की कहानी को लोगों ने काफी पसंद किया गया है। ये वेब सीरीज कुछ समय पहले ही रिलीज की गई है।

आश्रम चैप्टर 2
बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता बॉबी देओल की वेब सीरीज आश्रम चैप्टर 2 इसी 11 नवंबर को रिलीज होने जा रही है। जिसकी कहानी देश के ढोंगी साधुओं पर आधारित है। वेब सीरीज में क्राइम, ड्रामा, राजनीति सब देखने को मिलने वाला है। वेब सीरीज का निर्देशन प्रकाश झा ने किया है।

होस्टेजेस 2
अगर आप सस्पेंस और ड्रामा साथ में देखना चाहते हैं तो होस्टेजेस 2 की कहानी आपको जरूर पसंद आएगी। इससे पहले होस्टेजेस के पहले पार्ट ने काफी धमाल मचाया था। होस्टेजेस 2 में मुख्य किरदार के रूप में दिलीप ताहिल, सूर्या शर्मा, आशिम गुलाटी, रोनित रॉय जैसे कलाकार नजर आए है।

ब्रीद: इन टू द शैडो
अगर आप कुछ नया और दमदार देखना चाहते है तो अभिषेक बच्चन की वेब सीरीज ब्रीद: इन टू द शैडो को देख सकते है। इसकी कहानी आपको जरूर पसंद आएगी। ये सीरीज ऐसे शख्स की कहानी है जिसकी बेटी को किडनैप कर लिया जाता है। बता दें कि ये सीरीज आर माधवन की ब्रीद का सीक्वल है।

हैलो मिनी 2
हैलो मिनी 2 एक शानदार सस्पेंस थ्रिलर वेब सीरीज है। इसके पहले पार्ट की सफलता के बाद मेकर्स ने दूसरा पार्ट रिलीज किया गया है। इस वेब सीरीज को देखने के बाद आप चाहेंगे कि मेकर्स इसका तीसरा पार्ट भी रिलीज करें।

Kareena Kapoor Khan: करीना की हाउस पार्टी में बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ पहुंची मलाइका आरोड़ा, चर्चा में तस्वीरें

Rajinikanth: इलाज के लिए देर रात अमेरिका के लिए रवाना हुए रजनीकांत, एयरपोर्ट पर पत्नी के साथ आए नजर

Kajal Aggarwal birthday: 36वां जन्मदिन मना रही काजल अग्रवाल, ऐसे शुरू हुई थी गौतम किचलू के साथ प्रेम कहानी

Share this story