×

सलमान खान से बार बार पंगा ले रहा ई यह अभिनेता

सलमान खान से बार बार पंगा ले रहा ई यह अभिनेता

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान और स्वघोषित फिल्म समीक्षक कमाल आर खान (केआरके) के बीच इस समय अदालती लड़ाई चल रही है. केआरके ने अपने यूट्यूब वीडियो में सलमान पर कई आरोप लगाए थे जिसके खिलाफ सलमान ने केआरके के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया था। मामले में पहली सुनवाई हाल ही में हुई थी। सुनवाई के दौरान केआरके के वकीलों ने कोर्ट से कहा था कि केआरके अगली सुनवाई तक सलमान के खिलाफ कोई बयान नहीं देंगे. लेकिन, केआरके ने एक बार फिर सलमान के खिलाफ ट्वीट करते हुए इसका खंडन किया है।

Salman Khan sued KRK for defamatory remarks, not Radhe review: Statement -  Movies News
जब कोर्ट की लड़ाई चल रही थी, तब केआरके ने सलमान के खिलाफ ट्वीट करते हुए कहा, ‘मैं उन फिल्मों की समीक्षा नहीं करता, जिनके लिए फिल्म के निर्देशक, निर्माता या कलाकार मुझसे समीक्षा नहीं करने के लिए कहते हैं। लेकिन अब अगर यह आदमी मुझसे भीख मांगता है या मेरी टांग पकड़ता है, तो वह उसकी हर फिल्म और गाने की जांच करेगा। सत्यमेव जीत गया।’ एक अन्य ट्वीट में केआरके ने लिखा, “सलमान को मेरी फिल्म को दी गई नकारात्मक समीक्षाओं के बारे में बुरा नहीं लगता।” क्योंकि यूट्यूब पर पहले से ही कई लोगों के ‘ राधे ‘ को बुरा कहने वाले वीडियो मौजूद हैं .

KRK insists Salman Khan's defamation case due to Radhe review, shares  photos of complaint | Entertainment News,The Indian Express

सलमान ने क्यों किया केस

केआरके ने सलमान की ‘राधे’ को नेगेटिव रिव्यू दिया था। फिल्म की रिलीज से पहले ही केआरके ने फिल्म के खिलाफ कई ट्वीट किए थे। केआरके ने अपने ट्वीट में सलमान पर कई आरोप भी लगाए। उसने पैसा कमाने के जरिया बीइंग ह्यूमन फाउंडेशन से झूठ बोला था। सलमान ने केआरके के खिलाफ उनकी कंपनी के खिलाफ झूठी सूचना फैलाने की शिकायत दर्ज कराई थी। सलमान के वकीलों के मुताबिक केआरके के खिलाफ ‘राधे’ के नेगेटिव रिव्यू के लिए नहीं बल्कि सलमान और उनकी कंपनी के खिलाफ गलत बातें कहने और पैसे की हेराफेरी को लेकर केस दर्ज किया गया है.

Share this story