×

लॉकडाउन में हिट हो गए मनोरंजन के ये सितारे

साल 2020 में अचानक कोरोनावायरस भारत में भी आ गया और पूरा भारत बंद हो गया साथ में सभी सिनेमा हॉल को भी बंद कर दिया गया। जिसकी वजह से दर्शक सिनेमाघरों में जाकर फिल्मों का इंजॉय नहीं कर पा रहे थे और यही सबसे बड़ी चिंता की बात थी लेकिन इंडस्ट्री में कुछ ऐसे कलाकार भी थे, जो इससे बुरे वक्त में भी हार मानने के लिए तैयार नहीं थे। और उन्होंने अपने फैंस का खूब इंजॉय कराया यही वजह है कि सिनेमा हॉल बंद होने के बावजूद भी इस बात का एहसास नहीं हुआ। तो आइए उन कलाकारों पर एक नजर डालते हैं।

Laxmmi Bomb: Will you watch the Akshay Kumar and Kiara Advani starrer?  COMMENT | PINKVILLAअक्षय कुमार

इस लिस्ट में अक्षय कुमार का नाम इस वजह से सबसे पहला आया है। क्योंकि अक्षय कुमार बॉलीवुड के एक बहुत ही मेहनती अभिनेता हैं। और इनकी हर साल बॉक्स ऑफिस पर कई फिल्में रिलीज होती थी। लेकिन लॉकडाउन होने की वजह से इनकी फिल्म सूर्यवंशी और साथ में कई फिल्में अटक गई। और बॉक्स ऑफिस पर नहीं रिलीज हो पाए। लेकिन उन्होंने अपनी फिल्म लक्ष्मी को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जिसकी वजह से इनकी फिल्मों की कमी महसूस नहीं हुई।

लॉकडाउन में हिट हो गए मनोरंजन के ये सितारेजयदीप अहलावत

यह एक ऐसा नाम है जो शायद किसी पहचान का मोहताज नहीं है। जयदीप अहलावत 15 मई 2020 को अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई। यह सीरीज पाताल लोक में नजर आए थे। यह एक बहुत ही बेहतरीन वेब सीरीज थी जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था।

प्रतीक गांधी

यह एक ऐसे कलाकार हैं जिन्हें लोग इन्हें असली नाम से नहीं जानते होंगे। लेकिन हर्षद मेहता के नाम से जरुर जानते होंगे। इन्होंने स्कैम 1992 नामक वेब सीरीज में हर्षद मेहता का किरदार निभाया था। और यह वेब सीरीज लोगों द्वारा इतना ज्यादा पसंद की गई थी, कि शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता। लोग इसका बात को भूल गए थे कि सिनेमाहाल बंद गए है। और इस वेब सीरीज का खूब एन्जॉय किये थे।

Share this story