×

मायावती पर अपने जोक्स की वजह से विवादों में रणदीप हुड्डा, बन रहे हैं ट्रोल्स

मायावती पर अपने जोक्स की वजह से विवादों में रणदीप हुड्डा, बन रहे हैं ट्रोल्स

सेलेब्रिटीज अपनी एक्टिंग से फैन्स के बीच अपना नाम बनाते हैं। फैंस अक्सर किसी सेलेब्रिटी के अच्छे काम की तारीफ करते हैं और कभी-कभी उनके द्वारा किए गए गलत व्यवहार या बयानों की आलोचना भी करते हैं. हाल ही में अभिनेता रणदीप हुड्डा को लोगों के गुस्से का सामना करना पड़ रहा है। रणदीप के एक बयान पर लोग उन्हें खूब ट्रोल कर रहे हैं. एक वीडियो में अभिनेता रणदीप हुड्डा उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती के बारे में अपमानजनक, अश्लील मजाक करते नजर आ रहे हैं। और इस मजाक से नेटिज़न्स ने उन्हें किनारे कर दिया है।

मायावती पर अपने जोक्स की वजह से विवादों में रणदीप हुड्डा, बन रहे हैं ट्रोल्स
रणदीप हुड्डा ने वीडियो में क्या कहा?
एक शो के दौरान रणदीप हुड्डा दर्शकों को अश्लील चुटकुले सुना रहे हैं. वहीं रणदीप ने कहा, ”मैं आपको ‘गंदा मजाक’ बता रहा हूं. मिस मायावती दो बच्चों के साथ गली में घूम रही थीं. वहां खड़े एक शख्स ने उनसे पूछा, ‘क्या ये दोनों बच्चे जुड़वां हैं? इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा, नहीं, एक की उम्र 4 साल है और दूसरी की 8 साल. उस व्यक्ति ने फिर कहा, “मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि कोई व्यक्ति वहां दो बार जा सकता है।”

Old video of Randeep Hooda Cracking A Joke On Mayawati Has Enrages Netizens  | Filmfare.com

फिलहाल रणदीप हुड्डा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. फैन्स अपने फेवरेट एक्टर को सीधे सिर पर उठा लेते हैं.वो उन्हें बेहद प्यार करते हैं, लेकिन सेलिब्रिटीज का ऐसा बर्ताव अक्सर फैंस को नाराज कर देता है.

हाल ही में यह अभिनेता फिल्म राधे में अपने किरदार को लेकर बहुत ही ज्यादा फेमस हुआ है. लोगों को यह बहुत ही पसंद है.

Share this story