×

मदर्स डे के ऊपर हंसल मेहता ने किया सभी को इमोशनल

मदर्स डे के ऊपर हंसल मेहता ने किया सभी को इमोशनल

पूरे भारत में इस समय कोरोनावायरस का कहर जमकर बरस रहा है. कोरोनावायरस की यह दूसरी लहर लोगों के लिए भारी संकट बन रही है और सभी के लिए इस बीमारी से पीछा छुड़ाना मुश्किल हो रहा है. ऑक्सीजन की भी अफरा-तफरी के बीच में लाखों लोग अपनी जान गवा रहे हैं. इस महामारी ने सभी प्रकार की इंडस्ट्री यों को खासा नुकसान पहुंचाया है. फिल्म इंडस्ट्री में भी खासा नुकसान हमें देखने को मिला है. साथ ही इस बीमारी की वजह से फिल्म इंडस्ट्री के कई जाने-माने लोग अब तक दुनिया छोड़ चुके हैं.Hansal Mehta gets abusive when offered a ticket to Pakistan

हाल ही में नेशनल अवॉर्ड विनर डायरेक्टर हंसल मेहता ने अपनी सोशल मीडिया ट्विटर अकाउंट से मदर्स डे के ऊपर साथ ही भारत माता को समर्पित करते हुए एक बहुत ही मजबूत संदेश लिखा है जो सभी लोगों काफी ज्यादा पसंद आ रहा है. और काफी ज्यादा लोग इसकी तारीफ भी कर रहे हैं.

उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है कि यह मदर्स डे भारत हिंदुस्तान भारत माता को समर्पित करता हूं आपके बच्चे आपके दर्द को कम कर सकते हैं. उन लोगों को आशीर्वाद दें जिन्होंने लोगों की तकलीफ दूर करने के लिए अपना जीवन दाव पर लगा दिया है. उन लोगों के लिए अफसोस होता है जिन्होंने अपने स्वार्थ और गलत मकसद के लिए आप का गलत इस्तेमाल किया है.Hansal Mehta: Storytelling has gone through a paradigm shift, we have to  adapt to it | Hindi Movie News - Times of India

इस सभी वर्ड इन्होंने भारत माता के लिए उपयोग में किए हैं और इतनी गहरी पोस्ट इन्होंने लिखी है कि सब लोग इनकी तारीफ कर रहे हैं. मदर्स डे के ऊपर इन्होंने पृथ्वी को बचाने की शपथ लेने के बारे में बात की और कहा कि शपथ लेना बहुत ही जरूरी है जिससे कि पृथ्वी को बचाया जा सके.

हाल ही में इनकी फिल्म छलांग आई थी जो काफी ज्यादा हिट हुई थी जिसमें राजकुमार राव और नुसरत भरूचा लीड रोल में नजर आए थे. हाल ही में नेटफ्लिक्स पराई वेब सीरीज और फिल्म अजीब दास्तां के अंदर इन्होंने एक कहानी को निर्देशित भी किया है. जिस प्रकार से कोरोना का कहर भारत में देखने को मिल रहा है उसके बारे में इनका कहना है कि लगता है जैसे मैं भी वायरस की चपेट में आ गया हूं गले में खराश बुखार और कई माइल्ड लक्षण है और रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं हालांकि इनकी रिपोर्ट अभी तक आई नहीं है.

Share this story