×

फिल्म राधे में आइटम सोंग करने के बाद यह काम कर रही है जैकलिन

फिल्म राधे में आइटम सोंग करने के बाद यह काम कर रही है जैकलिन

कोरोना महामारी के संकट से इस समय में पूरा देश जूझ रहा है. हर दिन लाखों की संख्या में मरीज देखने को मिल रहे हैं और हजारों लोग इस बीमारी की चपेट में आकर अपनी जान गवा रहे हैं. ऐसे में फिल्म अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस लोगों की मदद करते हुए नजर आ रही है. हाल ही में इन्होंने योलो फाउंडेशन की शुरुआत की है जिसके जरिए बेजुबान जानवरों और गरीब लोगों को खाना खिला रही हैं.Jacqueline Fernandez and Manoj Bajpayee have an important announcement to  make | Filmfare.com

इन्होंने सभी लोगों से अपील की है कि सभी अपने घर में रहें और सुरक्षित रहें क्योंकि जीतेगा इंडिया तभी हारेगा कोरोना. हाल ही में इनका कहना है कि स्टीम लेना काफी अच्छा रहता है इसलिए स्टीम लीजिए साथी इम्यूनिटी बढ़ाने के लिए हल्दी अदरक और नींबू का सेवन करते रहिए. इससे आपकी यूनिटी स्ट्रांग होगी और कोरोना से लड़ने की शरीर की ताकत बढ़ेगी.

Jacqueline Fernandez gets Kick 2 as birthday gift, will reunite with Salman  Khan in film | Hindustan Timesजैकलिन इसके बारे में बात करते हुए कहा कि महामारी की वजह से उनका जीवन में काफी ज्यादा प्रभावित हुआ है और बाकी लोगों का जीवन में काफी ज्यादा प्रभावित हुआ है और यह लो फाउंडेशन के जरिए बेजुबान जानवरों और गरीब लोगों की मदद कर रहे हो. हाल ही में इन्होंने अपनी फिल्म की शूटिंग के बारे में बात करते हुए कहा कि फिल्म की शूटिंग होना जरूरी नहीं है. हम एडजस्टमेंट कर रहे हैं और कौन से बचने के लिए अभी सब कुछ रोक दिया जाए यही बेहतर है आप सभी को बता दें कि हाल ही में यह अभिनेत्री सलमान खान की फिल्म राधे के एक गाने में नजर आई है.

Share this story