×

ओह माई गॉड के सिक्वल में परेश रावल को पंकज त्रिपाठी ने किया रिप्लेस

ओह माई गॉड के सिक्वल में परेश रावल को पंकज त्रिपाठी ने किया रिप्लेस

अभिनेता अक्षय कुमार और परेश रावल की ‘ओह माई गॉड’ हिट रही। फिल्म मनोरंजन के साथ-साथ जानकारी देने का भी प्रबंधन करती है। फिल्म में अक्षय कुमार भगवान कृष्ण के अवतार में नजर आए थे। अब इस फिल्म का सीक्वल आ रहा है। खास बात यह है कि फिल्म में परेश रावल नजर नहीं आएंगे।

Yami Gautam to star in Oh My God 2 alongside Akshay Kumar and Pankaj  Tripathi | Filmfare.com
ऐसी अफवाहें हैं कि अभिनेता पंकज त्रिपाठी ने परेश रावल की जगह ली है। सीक्वल की शूटिंग सितंबर या अक्टूबर में शुरू होने की उम्मीद है। परेश रावल की जगह पंकज त्रिपाठी लेंगे।ओह माई गॉड के सिक्वल में परेश रावल को पंकज त्रिपाठी ने किया रिप्लेस

परेश रावल, अक्षय कुमार की ‘ओह माई गॉड’, आमिर खान की ‘पीके’ बहुत लोकप्रिय हुई। इस फिल्म का मकसद धर्म की मार्केटिंग करना था। दोनों फिल्मों की कहानी थोड़ी अलग थी। लेकिन इन दोनों फिल्मों ने समाज को यह दिखाने का काम किया कि धर्म लोगों को कितना और कैसे प्रभावित करता है।Kalin Bhaiya will be seen with Akshay Kumar in Oh My God 2, shooting will  start in September - The Post Reader

बात करे पंकज त्रिपाठी की तो वेब सीरीज मिर्जापुर के जरिये यह बहुत ही फेमस हो चुके है. भारत में इस अभिनेता को अब हर कोई बेहद ही पसंद किया जा रहा है. हाल ही में कृति सेनन के साथ फिल्म मिमी में नजर आया है. सोशल मीडिया पर भी इस अभिनेता की फैन फॉलोविंग बहुत ही ज्यादा है.

अब आपको ओह माय गोड  में परेश रावल की जगह पंकज त्रिपाठी नजर आने वाले है जो की एकदम सही चॉइस लग रही है. क्योकि पंकज त्रिपाठी एक मंजे हुए अभिनेता है जो हर प्रकार के किरदार में खुद को ढाल लेते है फिर चाहे वो कॉमेडी हो, थ्रिलर हो या फिर ड्रामा.

Share this story