×

ईद के मौके पर सलमान ने लगवाई वैक्सीन

ईद के मौके पर सलमान ने लगवाई वैक्सीन

सलमान खान अपनी फिल्म राधे यो मोस्ट वांटेड भाई को लेकर इस समय हर जगह छाए हुए हैं। इनकी इस फिल्म को 13 मई को विदेशों में सिनेमाघरों में तो वहीं भारत में डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया है। भारत में भी इस फिल्म को कुछ ना के बराबर स्क्रीन मिली है। हालांकि डिजिटल प्लेटफॉर्म पर इस फिल्म को बेहद पसंद किया जा रहा है। बता दे राधे फिल्म का निर्देशन प्रभुदेवा किए हैं। जो बॉलीवुड के काफी मशहूर निर्देशक माने जाते हैं। तो इस फिल्म में सलमान खान का साथ रणदीप हुड्डा ने दिया है वहीं लेडी एक्ट्रेस के रोल में दिशा पटानी नजर आई हैं।Salman Khan Receives His Second Dose Of COVID-19 Vaccine. See Pics

इस फिल्म में दिशा पटानी और सलमान खान की जोड़ी को पसंद किया जा रहा है। साथ में फिल्म की भी खूब तारीफें हो रही है। इस फिल्म में दर्शकों को भरपूर एक्शन देखने को मिल रहा है। और दर्शक इस फिल्म की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं। पहले दिन हालत यह हो गई थी कि एक साथ इतने लाख लोगों ने इस फिल्म को देखना शुरू किया कि G5 का सरवर ही क्रॉस हो गया था। इससे सलमान खान की फैन फॉलोइंग का अंदाजा लगाया जा सकता है।

Salman Khan gets second dose of Covid-19 vaccine on Eid 2021 - Movies News सलमान खान बॉलीवुड के एकमात्र ऐसे अभिनेता हैं जिनकी फिल्मों का दर्शक बहुत ही बेसब्री से इंतजार करते हैं। बता दे सलमान खान ईद के मौके पर मुंबई के दादर में सपोर्ट किए गए। जहां राधे स्टार सलमान खान ने अपने वैक्सीन की डोज लेने पहुंचे व्यक्ति सेंटर पर सलमान खान को देखते ही वहां मौजूद लोगों का क्रेज सातवें आसमान पर पहुंच गया। और लोग उन्हें देखकर सल्लू सल्लू कहकर चिल्लाने लगे। फिल्म स्टार सलमान खान का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं।

Share this story